For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हरियाणा में तीसरी बार भी भाजपा सरकार बनेगी : नायब

07:46 AM Jun 14, 2024 IST
हरियाणा में तीसरी बार भी भाजपा सरकार बनेगी   नायब
पंचकूला के भाजपा कार्यालय में बृहस्पतिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते मुख्यमंत्री नायब सैनी। -हप्र
Advertisement

पंचकूला, 13 जून (हप्र)
हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा के भारतीय जनता पार्टी को ऐसा नेता मिला है जो लगातार 2002 से शपथ लेता जा रहा है और लोगों की भलाई करने के लिए प्रधान सेवक के रूप में कार्य कर रहा है। मुख्यमंत्री बृहस्पतिवार को पंचकूला के एमडीसी सेक्टर 1 स्थित भाजपा कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियां सीधे रूप से जनता को लाभ पहुंचा रही हैं और वह हर योजना पर बेहतर तरीके से भारत का विकास करने के साथ-साथ आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि वे बड़े मजबूती के साथ लग रहे हैं लेकिन विपक्ष की भ्रामक बातों के कारण हमारी स्ट्रेटजी में बदलाव लाना होगा। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत को सलाम है और वे बधाई के पात्र हैं जिन्होंने मजबूती के साथ कार्य करके देश में तीसरी बार सरकार बनाने का काम किया है और अब वह हर घर में जाकर विधानसभा चुनाव में भी मजबूती के साथ हरियाणा में भी तीसरी बार सरकार बनाने का काम करेंगे । मुख्यमंत्री ने कहा कि जिला स्तर पर अधिकारियों द्वारा प्रात: 9 से 11 बजे तक समाधान शिविर का आयोजन किया जा रहा है।
इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि कार्यकर्ता रीढ़ की हड्डी होते हैं और सभी कार्यकर्ता यह संकल्प लेकर जाएं की सभी एकजुट होकर प्रदेश में भी तीसरी बार सरकार बनायेंगे। इसके लिए घर घर जाकर सरकार की नीतियों को पहुंचाएंगे और समाधान शिविरो में भी लोगों की समस्याओं का निराकरण करवाएंगे। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष बंतो कटारिया, पूर्व विधायक लतिका शर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

मनसा देवी मंदिर में टेका माथा

इसके बाद मुख्यमंत्री ने माता मनसा देवी मंदिर में पहुंचकर माथा टेका और प्रदेश की खुशहाली और जनता की भलाई की पूजा अर्चना कर कामना की। इस अवसर पर पंचकूला के मेयर कुलभूषण गोयल सहित अनेक पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×