मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हरियाणा में तीसरी बार बनेगी भाजपा की सरकार : कृष्णपाल गुर्जर

10:30 AM Sep 12, 2024 IST
पलवल में बुधवार को भाजपा प्रत्याशी गौरव गौतम के रोड-शो में रथ पर सवार केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, सांसद अनिल जैन व पलवल के विधायक दीपक मंगला तथा अन्य। -हप्र

देशपाल सौरोत/हप्र
पलवल, 11 सितंबर
विधानसभा क्षेत्र पलवल से भाजपा प्रत्याशी गौरव गौतम ने आज नामांकन रोड शो निकल शक्ति प्रदर्शन किया। इस मौके पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, राज्यसभा सांसद डॉ. अनिल जैन, उत्तर प्रदेश से पूर्व मंत्री स्वाति सिंह के अलावा पलवल के मौजूदा विधायक दीपक मंगला समर्थकों सहित मुख्य रूप से मौजूद रहे।
हूडा चौक से शुरू हुआ यह जुलूस, हाउसिंग बोर्ड चौक, कमेटी चौक, मिनार गेट व आगरा चौक से गुजरा। इस दौरान भारी संख्या में लोग मौजूद थे और उन्होंने भाजपा के पक्ष में जमकर जयघोष किया। इस मौके पर गौरव गौतम ने पत्नी का नामांकन भी दर्ज कराया।
रोड शो के दौरान केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि विकास का दूसरा नाम ही भाजपा है और प्रदेश का विकास केवल भाजपा की सरकार में हो सकता है। लोगों पर पिछले दस वर्ष में कोई अत्याचार नहीं हुआ, कोई झूठे मुकदमे दर्ज नहीं हुए और युवाओं को रोजगार भी मिला। उन्होंने दावा किया कि पलवल से भाजपा प्रत्यशी गौरव गौतम की बड़ी जीत होगी।
राज्यसभा सांसद डॉ. अनिल जैन ने लोगों से भाजपा प्रत्याशी गौरव गौतम के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए भाजपा ही 36 बिरादरी की पार्टी है। उन्होंने कहा कि देश में नरेन्द्र मोदी व प्रदेश में मनोहरलाल व और नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में खूब विकास हुआ है।
वहीं, पलवल के विधायक दीपक मंगला ने कहा कि पिछले पांच वर्ष के अपने विधायक काल में उन्होंने सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास की नीति पर चलते हुए पलवल का सर्वांगीण विकास किया है। पलवन जहां सडक कनेक्टिविटी में नंबर वन शहर बना है वहीं शिक्षा, चिकित्सा, रोजगार, सडक मार्ग, सीवर व पानी पर जमकर विकास हुआ है।

Advertisement

Advertisement