मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

तीसरी बार बनेगी भाजपा सरकार, टूटेगा कांग्रेस का भ्रम

10:57 AM Aug 26, 2024 IST

फरीदाबाद, 25 अगस्त (हप्र)
‘बूथ चलो अभियान’ के तहत फरीदाबाद पहुंचे प्रदेश प्रभारी डॉ.सतीश पूनिया ने कहा कि हरियाणा बहुत वर्षों तक जातिवाद, परिवारवाद, क्षेत्रवाद और भ्रष्टाचार के चंगुल में जकड़ा हुआ था। पिछले 10 वर्षों में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल और सीएम नायब सिंह सैनी ने एक मजबूत सरकार हरियाणा को दी, जिससे हरियाणा के विकास की अभिनव शुरुआत हुई। हरियाणा में जो बदलाव आया उससे प्रदेश और प्रदेशवासी मजबूत हुए। डॉ.पूनिया ने फरीदाबाद विधानसभा के ओल्ड फरीदाबाद मंडल में बूथ नंबर 85 पर प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना, कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और डोर-टू-डोर जनसंपर्क भी किया। डॉ. पूनिया ने पूर्व वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ताओं पूर्व जिला अध्यक्षों जगदीश गोयल और स्वर्गीय आरडी बंसल के परिवारों से मुलाकात की। कार्यकर्ता गौरव चौहान के घर पहुंचकर कार्यकर्ताओं के साथ भोजन किया। डॉ. पूनिया ने फरीदाबाद में बूथ कार्यालय का शुभारंभ किया।
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए डॉ.पूनिया ने कहा कि हरियाणा का चुनाव किसी व्यक्ति या परिवार का चुनाव का नहीं है, यह प्रदेश के विकास और लोकतंत्र को मजबूत करने का चुनाव है। 2014 में जनता ने कांग्रेस का भ्रम तोड़ा और इस बार भी तोड़ेगी। जनता हरियाणा में फिर से भाजपा की सरकार चाहती है और जनता के आशीर्वाद से हम तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनाएंगे।
फरीदाबाद विधानसभा के बूथ नंबर 85 पर बूथ की बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में प्रदेश प्रभारी डॉक्टर सतीश पूनिया, जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा, जिला महामंत्री मनोज वशिष्ठ, सुरेन्द्र जांगड़ा, फरीदाबाद विधानसभा प्रभारी अनिल नागर, संयोजक प्रकाशवीर नागर, जिला उपाध्यक्ष पंकज रामपाल, शोभित अरोड़ा, मंडल अध्यक्ष सचिन शर्मा, नीरज मित्तल, कुलदीप साहनी, जिला मीडिया प्रभारी विनोद गुप्ता, प्रवीण चौधरी, गौरव चौहान, आदि उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement