मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

तीसरी बार बनेगी भाजपा सरकार, नायब होंगे सीएम : मनोहर लाल

10:54 AM Oct 06, 2024 IST
मनोहर लाल खट्टर की फाइल फोटो।

पानीपत, 5 अक्तूबर (वाप्र)
केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने आज पानीपत के विभिन्न मतदान केंद्रों का दौरा किया और दावा किया कि इस बार भी भाजपा की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि वोटिंग अधिक हो रही है और इसका सीधा लाभ भाजपा को मिलना तय है। तीसरी बार प्रदेश में नायब सैनी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनेगी। मनोहर लाल ने सुबह 7 बजे मतदान करने के बाद करनाल और पानीपत जिले के बूथों का दौरा किया। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया और मतदान प्रक्रिया की जानकारी ली। कांग्रेस के दावों पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि दावों से कुछ नहीं होता, जनता से पूछो। जनता भाजपा की सरकार बनाने जा रही है। कुमारी शैलजा के परिवार से जुड़े एक सवाल पर उन्होंने कहा कि वह उनके घर का मामला है, उस पर मैं कुछ नहीं कहूंगा।
मनोहर लाल ने बताया कि हर बूथ पर भाजपा की सक्रियता और रौनक देखने को मिल रही है। मतदान का प्रतिशत भी अधिक रहा है, जो भाजपा के पक्ष में जाता दिखाई दे रहा है। इस दौरान निवर्तमान विधायक प्रमोद विज और भाजपा जिला अध्यक्ष दुष्यंत भट्ट भी बूथों पर पहुंचे।

Advertisement

Advertisement