मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘संविधान खत्म करना चाहती है भाजपा सरकार’

10:12 AM Jul 29, 2024 IST
भिवानी में रविवार को कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश लिलोठिया का स्वागत करते प्रदेश उपाध्यक्ष अजय वैद व अन्य कार्यकर्ता। -हप्र

भिवानी, 28 जुलाई (हप्र)
संविधान रक्षक अभियान को लेकर कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग लगातार प्रदेशभर में अभियान को गति दे रहा है। इसी कड़ी में कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश लिलोठिया रविवार को भिवानी पहुंचे। अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष अजय वैद वाल्मीकि ने कार्यकर्ताओं के साथ पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह में राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत किया।
राजेश लिलोठिया ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार संविधान को खत्म करना चाहती है लेकिन कांग्रेस पार्टी संविधान को किसी भी सूरत में कमजोर नहीं होने देगी। भाजपा देश व प्रदेश में जात-पात और धर्म का जहर घोल रही है, लेकिन कांग्रेस के लिए संविधान की रक्षा करना ही सबसे बड़ा धर्म है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस मुहिम को देश के दूरदराज के गांवों तक पहुंचा रही है।
इस अभियान के तहत अभी तक गांवों में करीब 5 लाख संविधान रक्षक नियुक्त किए गए हैं। कांग्रेस जल्द ही हर गांव में संविधान रक्षक ग्राम समिति का गठन करेगी। साथ ही इसी तर्ज पर शहरी इलाकों में भी संविधान रक्षक और फिर संविधान रक्षक वार्ड समिति का गठन किया जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement