मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सड़कों की हालत सुधरने तक भाजपा सरकार बंद करे टोल : दीपांशु बंसल

10:16 AM Oct 21, 2024 IST

कालका (पंचकूला), 20 अक्तूबर (हप्र)
हलका कालका के पिंजौर-बद्दी रोड, सूरजपुर सुखोमाजरी बाईपास, अमरावती फ्लाईओवर, कालका-पिंजौर सड़क, खेड़ावली से हिमाचल बाॅर्डर तक से लेकर इलाके की एक दर्जन सड़कों की खस्ताहालत को दुरुस्त करने को लेकर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के लीगल, आरटीआई और ह्यूमन राइट्स विभाग के जिला पंचकूला चेयरमैन दीपांशु बंसल एडवोकेट ने प्रदेश सरकार से मांग की है। दीपांशु बंसल का कहना है कि प्रदेश की भाजपा सरकार को जनता से कोई सरोकार नहीं है।
उन्होंने कहा कि यदि जल्द समस्याओं का समाधान नहीं किया गया तो इलाके में एक बड़ा आंदोलन खड़ा किया जाएगा। दीपांशु ने यह भी मांग की है कि जब तक सड़कों की हालत नहीं सुधारी जाती तब तक टोल भी बंद किया जाए।
हालांकि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनी है लेकिन हरियाणा की एक नंबर विधानसभा की सड़कों की हालत भाजपा कुशासन में खस्ता रही हैं। अब कालका से विधायक भी भाजपा का है, ऐसे में सड़कों की हालत का सुधार होना चाहिए लेकिन प्रदेश सरकार को कालका से कभी कोई सरोकार न रहा।
बंसल ने कहा कि सूरजपुर सुखोमाजरी बाईपास का निर्माण अधर में लटका पड़ा है, ऐसे में बद्दी नालागढ़ काम करने वाले कर्मियों सहित दून क्षेत्र के हजारों लोगो को घंटो तक जाम में फंसे रह कर समस्याओं का सामना करना पड़ता है।
इसी तरह से खेड़ावली से हिमाचल बाॅर्डर तक जाने वाली सड़क की हालत बेहद खस्ता हालत में है। दीपांशु बंसल ने कहा कि इसी प्रकार से अमरावती फ्लाईओवर का पुन: निर्माण कार्य भी अधर में लटका पड़ा है।
बंसल ने मांग की है कि इलाके की सड़कों की खस्ता हालत को सुधारा जाए और आमजन की समस्याओं का समाधान ठोस नीति और नीयत से किया जाए।

Advertisement

Advertisement