मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा सरकार ने लोगों को 10 साल तक केवल बेवकूफ बनाया : विकास यादव

08:28 AM Aug 27, 2024 IST
नारनौल के गांव सेका में ग्रामीणों से बातचीत करते कांग्रेस नेता विकास यादव। -हप्र

नारनौल, 26 अगस्त (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं रिटायर्ड आईएएस विकास यादव ने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार ने लोगों को 10 सालों तक केवल बेवकूफ बनाने का काम किया है। लोगों को प्रॉपर्टी आईडी व फैमिली आईडी जैसे पचड़ों में फंसा कर सरकार ने लोगों को गुमराह किया है। वे आज गांव सेका, धरसु, कोजिंदा और मेहरमपुर आदि में लोगों से जनसंपर्क कर रहे थे।
विकास यादव ने कहा कि 10 साल में भाजपा सरकार ने पूरे प्रदेश में कहीं भी विकास नहीं किया। यही कारण है कि लोग अब इस सरकार को बदलना चाह रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस के लहर चल रही है। आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी प्रदेश में प्रचंड बहुमत के साथ आएगी। इसके बाद लोगों के दुख और तकलीफ दूर होंगे तथा लोगों को काम मिलेगा। उन्होंने कहा कि 10 वर्षों में भारतीय जनता पार्टी ने केवल और केवल झूठ की राजनीति की है घोषणाएं तो अनेक कर दी लेकिन एक भी घोषणा पर काम नहीं हुआ है जिसके चलते मौजूदा सरकार को बदलने का लोग मन बना चुके हैं।
कांग्रेस नेता विकास यादव ने कहा कि उन्होंने कभी भी दिखावा नहीं किया है तथा न ही आगे दिखावे की राजनीति करेंगे। उन्होंने कहा कि ग्रामीण दौरों के दौरान उनको बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है तथा लोग उनके साथ आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि लोगों का काफी जन समर्थन उन्हें मिल रहा है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement