For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा सरकार ने जनता को लूटा : विजय पंचगांव

10:53 AM Sep 25, 2024 IST
भाजपा सरकार ने जनता को लूटा   विजय पंचगांव
चरखी दादरी के बाढड़ा हलके में मंगलवार को ग्रामीणों की सभा को संबोधित करते इनेलो-बसपा प्रत्याशी विजय पंचगांव। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 24 सितंबर (हप्र)
इनेलो-बसपा गठबंधन के बाढड़ा विधानसभा से प्रत्याशी विजय पंचगांव ने मंगलवार को बाढड़ा हलके के गांव गोविंदपुरा, आर्यनगर, भांडवा, नांधा व जगरामबास सहित कई इलाकों में चुनाव प्रचार किया।
विजय पंचगांव ने संबोधित करते हुए कहा कि इस विधानसभा में कई समस्याएं हैं। उन्होंने भाजपा को कांग्रेस की बी टीम बताते हुए आरोप लगाया कि पिछली सरकारों ने हमेशा जनता को ठगा है। इनेलो प्रत्याशी विजय पंचगांव ने दावा किया इस बार दादरी की जनता गठबंधन प्रत्याशी को वोट देकर चुनावी समीकरण बिगाड़ेगी। विजय पंचगांव ने कहा कि भाजपा की सरकार ने जनता को लूटने का काम किया है, कांग्रेस की नीति भी कुछ ऐसी ही है।
इनेलो-बसपा गठबंधन ही प्रदेश में स्वच्छ छवि का शासन दे सकता है। उन्होंने कहा कि आप लोगों की मेहनत से प्रदेश में कमेरे वर्ग की सरकार बनने जा रही है। गठबंधन की सरकार बनते ही पहली कलम से जितनी भी समस्याएं हैं, सबका निवारण किया जाएगा।
इस अवसर पर पूर्व विधायक रणबीर मंदोला, जोगेंद्र कायनाथ, सुभाष नांधा, रामोतर बाढ़डा, सत्यवान शास्त्री, विरेंद्र बडराई, सोनू मोडी, उधम सिंह, राहुल बादल, महेंद्र शास्त्री, इंदु फोगाट, राजेश जांघू, कमलेश, शीला सिरसली व डा. वंदना इत्यादि उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement