For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

लोगों का हैप्पीनेस इंडेक्स बढ़ाने में प्रयासरत भाजपा सरकार : नरेंद्र गुप्ता

11:46 AM Dec 18, 2023 IST
लोगों का हैप्पीनेस इंडेक्स बढ़ाने में प्रयासरत भाजपा सरकार   नरेंद्र गुप्ता
फरीदाबाद में रविवार को सेक्टर 15 के पार्क में धौलपुर पत्थर लगाने के कार्य का शुभारंभ करवाते विधायक नरेंद्र गुप्ता व अन्य ।- हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 17 दिसंबर (हप्र)
विधायक नरेन्द्र गुप्ता ने कहा कि भाजपा सरकार हरियाणा के लोगों का हैप्पीनेस इंडेक्स बढ़ाने के लिए लगातार प्रयास कर रही है और इसी कड़ी में अंत्योदय के तहत अंतिम छोर के व्यक्ति तक लाभ पहुंचाने के लिए अनेक योजनाएं सरकार द्वारा चलाई जा रही हैं। विधायक नरेंद्र गुप्ता विधायक आपके द्वार कार्यक्रम के तहत सैक्टर-15 एपीजे साउथ ब्लॉक पहुंचे जहां उन्होंने स्थानीय आरडब्ल्यूए प्रधान व वरिष्ठ उद्योगपति एच एस बांगा, महासचिव वीके सेठी व स्थानीय निवासियों के साथ समस्याओं व विकास कार्यों के साथ-साथ हरियाणा सरकार की जनहितैषी नीतियों व उपलब्धियों पर चर्चा की। इस मौके पर प्रमुख रूप से भाजपा मंडलाध्यक्ष कुलदीप साहनी के अलावा आरडब्ल्यु, एपीजे साउथ ब्लॉक के प्रधान एचएस बांगा, सचिव वीके सेठी, गार्डन इंचार्ज सरोज गर्ग, ज्योति सेठी, पवन अग्रवाल, आशीष अग्रवाल, सतीश गर्ग, नीरज चावला, मनोज मंगला, मोहित अरोड़ा, अंश मित्तल, ओपी वर्माए संतोष वर्माए एचआर गुप्ताए प्रवीन गुप्ता आदि मौजूद रहे।
इस मौके पर आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों ने विधायक नरेंद्र गुप्ता का स्वागत किया तथा करवाए गए विकास कार्यों के लिए उनका आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर विधायक नरेंद्र गुप्ता ने सैक्टर.15 में एपीजे साउथ ब्लॉक पार्क में धौलपुर पत्थर लगाने के कार्य का भी शुभारंभ किया। इस अवसर पर विधायक नरेंद्र गुप्ता ने फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में करवाए जा रहे विकास कार्यों के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि मल्टी लेवल पार्किंग हों या सीवरेजए पानीए सडक़ आदि की समस्याओं के लिए किए जा रहे कार्य अधिकारियों को दिशा.निर्देश देकर इनमें तेजी लाने का कार्य जारी है। इस दौरान विधायक नरेंद्र गुप्ता ने वरिष्ठ उद्योगपति एचएस बांगा के निवास पर भी स्थानीय लोगों के साथ चाय पर चर्चा की और जीएस बांगा को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से नवाजे जाने पर उन्हें बधाई भी दी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement