For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पेपर लीक, भर्ती घोटालों के जरिये युवाओं के भविष्य से खेल रही भाजपा सरकार : हुड्डा

08:03 AM Jun 22, 2024 IST
पेपर लीक  भर्ती घोटालों के जरिये युवाओं के भविष्य से खेल रही भाजपा सरकार   हुड्डा
पानीपत में शुक्रवार को आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में मंचासीन पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेशाध्यक्ष उदयभान व अन्य वरिष्ठ नेता। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 21 जून (हप्र)
नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार पेपर लीक और भर्ती घोटालों के जरिए युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है। राष्ट्रीय स्तर पर नीट और यूजीसी नेट हो या फिर हरियाणा में होने वाले एक के बाद एक भर्ती घोटाले, देश व प्रदेश हर स्तर पर भाजपा की कारगुजारियां उजागर हो रही हैं।
भूपेंद्र सिंह हुड्डा शुक्रवार शाम को सेक्टर-12 स्थित एसडीवीएम के सभागार में आयोजित धन्यवादी कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। हुड्डा ने कहा कि आज पूरे देश में कांग्रेस नीट और नेट पेपर घोटालों के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है। हरियाणा में लगातार कांग्रेस ऐसे मुद्दे को सड़क से लेकर विधानसभा तक उठाती आई है। लेकिन भाजपा ने कभी अपनी करगुजारियों से सबक नहीं लिया। इसलिए लोकसभा चुनाव में जनता ने भाजपा को सबक सिखाने का काम किया है। वहीं हुड्डा ने करनाल से कांग्रेस उम्मीदवार दिव्यांशु बुद्धिराजा को समर्थन के लिए सभी मतदाताओं व पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार जताया। उन्होंने कहा कि लोकसभा का एक मोर्चा फतेह करने के बाद अब हमें अगला विधानसभा का मोर्चा जीतने की तैयारी करनी है। इसके लिए जरूरी है कि जनसंपर्क को और बढ़ाया जाए। 36 बिरादरी में जाकर मौजूदा सरकार की विफलताओं के बारे में बताया जाए।
वहीं प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने भी नीट पेपर घोटाले पर बोलते हुए कहा कि अपनी कारगुजारी को छिपाने के लिए सरकार ने नीट का रिजल्ट उसी दिन घोषित किया, जिस दिन लोकसभा चुनाव के नतीजे आए थे, जबकि यह रिजल्ट 14 जून को आना था। लेकिन पेपर में इतने बड़े स्तर पर धांधली हुई कि यह छिपाए नहीं छिप पाई।
कार्यकर्तां सम्मेलन में ये रहे मौजूद
सम्मेलन में लोकसभा प्रत्याशी रहे दिव्यांशु बुद्धिराजा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता वरिंदर बुल्ले शाह, विधायक बलबीर बाल्मिकी, कंवर सिंह छौक्कर, पूर्व मंत्री बिजेंद्र सिंह बिल्लू, पूर्व विधायक रोहिता रेड्डी, पूर्व विधायक भीम सैन मेहता, पूर्व राजनीतिक सलाहाकार प्रो. विरेंद्र सिंह, युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन कुंडू, पूर्व चेयरमैन डा. कर्ण सिंह कादियान, जिप के पूर्व चेयरमैन जितेंद्र अहलावत, जिप उपाध्यक्ष आर्य सुरेश मलिक, वरिष्ठ नेता महेंद्र सिंह कादियान, विक्रम शाह, जगदेव मलिक, खुशी राम जागलान, महिपाल सूबेदार, सुरेंद्र रेवड़ी, रमेश मलिक उग्राखेडी, शौयवीर कादियान, अरविंद ढांडा, विपुल शाह, सुरेंद्र कादियान व बिंटू मलिक सहित भारी संख्या में कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×