For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

प्रदेश के हित के लिए एक बार फिर भाजपा की सरकार जरूरी

11:33 AM Sep 22, 2024 IST
प्रदेश के हित के लिए एक बार फिर भाजपा की सरकार जरूरी
ओल्ड फरीदाबाद में भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल का ठाकुरवाड़ा में स्वागत करते राजू ठाकुर व उनकी टीम। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 21 सितंबर (निस)
फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी विपुल गोयल का शनिवार को ओल्ड फरीदाबाद ठाकुरवाड़ा में राजू ठाकुर एवं उनकी टीम ने स्वागत समारोह का आयोजन किया। श्री गोयल को फूलमालाओं एवं पगड़ी पहनाकर स्वागत किया गया और महिलाओं ने भी विपुल गोयल को जीत का आशीर्वाद दिया।
विपुल गोयल ने कहा कि आप लोगों का साथ और आपका विश्वास ही मेरी ताकत है। मुझे यकीन है, आप लोगों के प्यार और सत्कार ने मेरी जीत की राह आसान कर दी है। उन्होंने कहा कि अपने कार्यकाल में उन्होंने फरीदाबाद में विकास कार्य करने में कोई कसर नहीं छोड़ी और फिर से मौका मिला तो दोगुनी ताकत से क्षेत्र के विकास एवं उन्नति के लिए कार्य करूंगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के हित के लिए फिर से एक बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार को लाना जरूरी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं गृह मंत्री अमित शाह ने देशहित में अनेक क्रांतिकारी फैसले किए हैं। उनके प्रयासों से आज भारत अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रमुख देशों में शुमार है और अंतर्राष्ट्रीय नीति एवं दिशा तय करने में भारत का अतुलनीय योगदान है।
विपुल गोयल ने कहा कि आप लोगों ने जो प्यार और आशीर्वाद मुझे दिया है, उसे सूद समेत वापिस लौटाऊंगा।
इस बार विधायक बनकर आया तो फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र की सूरत बदलकर रख दूंगा। विपुल ने कहा कि मैंने कभी स्वार्थ की राजनीति नहीं की पार्टी ने 2019 में मुझे टिकट नहीं दी तो मैंने विद्रोह नहीं किया। बल्कि, पार्टी के हित एवं उत्थान के लिए जी-जान से कार्य किए। आज फिर एक बार भारतीय जनता पार्टी ने मुझ पर भरोसा जताया है और आपसे वादा करता हूं फरीदाबाद के विकास में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ूंगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement