मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा सरकार किसान हितैषी, 24 फसलों पर दी एमएसपी : डीडी

08:47 AM Sep 23, 2024 IST
िपहोवा में भाजपा प्रत्याशी का सम्मान करते लोग। -निस

पिहोवा, 22 सितंबर (निस)
भाजपा प्रत्याशी जय भगवान शर्मा (डीडी) ने कहा कि भाजपा सरकार ने 24 फसलों पर न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) की खरीद सुनिश्चित की है। उन्होंने यह बात हलका के सधौली सैनी फार्म, मुकिमपुरा, भौंर सैदा, हुंदल फार्म, गढ़ी सिंगा, टिकरी आदि गांवों में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कही।
ग्रामीणों को संबोधित करते हुए जय भगवान शर्मा ने कहा कि भाजपा एक किसान हितैषी पार्टी है, जिसने किसानों को सम्मान राशि और किसान क्रेडिट कार्ड प्रदान कर राहत पहुंचाई है। उन्होंने कांग्रेस के घोषणा पत्र को “झूठ का पुलिंदा” बताते हुए कहा कि कांग्रेस हमेशा झूठे वादे करती है। इसका उदाहरण पड़ोसी राज्य हिमाचल है, जहां इसी प्रकार के वादों के साथ कांग्रेस सत्ता में आई थी, लेकिन आज वहां की दुर्दशा किसी से छिपी नहीं है।जय भगवान ने कहा कि प्रदेश की जनता समझदार है और वह कांग्रेस के बहकावे में नहीं आएगी, बल्कि भाजपा को रिकॉर्ड तोड़ जीत दिलाएगी। उन्होंने दावा किया कि पिहोवा की 36 बिरादरी के लोगों का उन्हें भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है।

Advertisement

Advertisement