मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा सरकार ने हर वर्ग को किया अपमानित : सतबीर रतेरा

08:37 AM Jun 25, 2024 IST
भिवानी में सोमवार को ग्रामीण सभा में उपस्थित सतबीर रतेरा। -हप्र

भिवानी, 24 जून (हप्र)
कांग्रेस नेता मास्टर सतबीर रतेरा ने कहा कि बवानीखेड़ा हलके की अनदेखी अब सहन नहीं कि जाएगी। अपने क्षेत्र के विकास के लिए वे हमेशा लड़ते रहेंगे और जनता की सेवा करते रहेंगे। सतबीर रतेरा का गांव चांग में आयोजित जनसभा में पहुंचने पर युवाओं द्वारा सैकड़ों बाइकों के काफिले के साथ स्वागत किया गया।
गांववासियों काे संबोधित करते हुए रतेरा ने कहा कि जब भी गांववासियों को उनकी जरूरत होगी, वह हमेशा उनकी सेवा के लिए तैयार मिलेंगे। उन्होंने कहा कि वे हलके की जनता के बीच सेवक बनकर आए हैं और सिर्फ जनता की सेवा को ध्येय मानकर काम करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने हर वर्ग को अपमानित करने का काम किया है।
उन्होंने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में बवानीखेड़ा हलके की जनता को विधायक बनने के बाद उनसे दूरी बनाकर सत्ता सुख भोगने वाले स्वार्थी नेताओं को सबक सिखाना है। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव बवानीखेड़ा के नौजवान, किसान, मजदूर, गरीब, वंचित वर्ग के भविष्य को बचाने की लड़ाई है। कांग्रेस नेता ने कहा कि आज हरियाणा में लोग आशा भरी निगाहों से कांग्रेस की तरफ देख रहे हैं।
रतेरा ने कहा कि पार्टी के प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया, नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा, कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान व सांसद दीपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार आने पर सरकारी पदों पर नौजवानों को समयबद्ध नियुक्ति की जाएगी। उन्होंने कहा कि बवानीखेड़ा हलके के साथ पूरे प्रदेश में इस बार कांग्रेस का परचम लहराएगा।

Advertisement

Advertisement