मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा सरकार ने छीना गरीबों से उनका का हक: विजय प्रताप

10:42 AM Sep 24, 2024 IST

फरीदाबाद, 23 सितंबर (हप्र)
बड़खल से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह ने सोमवार को एनआईटी 1 जे, बी ब्लॉक, सामुदायिक भवन, फ्रेंडस कॉलोनी, एसजीएम नगर, सेक्टर-21डी एवं अनखीर रोड पर आयाजित जनसभाओं में शिरकत की और लोगों की समस्याएं जानी। महिलाओं ने उनको अपने क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया और कहा कि वो पिछले 10 साल से परेशानियों से जूझ रहे हैं। विजय प्रताप ने कहा कि मैं आपकी परेशानियों को समझता हूं और उनको ही दूर करने आया हूं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने शहर के सेक्टरों को भी बर्बाद कर दिया है। स्मार्ट सिटी के नाम पर लोगों को ठगा गया है, बारिश में भी यहां पर दो-दो फुट पानी भर जाता है। सभी जगह विजय प्रताप का फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया।
विजय प्रताप ने कहा कि आज लोगों को सीवर मिला हुआ पानी पीने को मिल रहा है, वो भी जब आता है जब हमारी माता-बहनें रात को 1-1 बजे तक जागती हैं।
उन्होंने लोगों से आशीर्वाद मांगा और कहा कि इस बार नैया पार लगा दो, आप लोगों की परेशानियां दूर करने का काम मेरा। आज मुझे बड़ा दुख होता है जब वह लोगों के बीच जाते हैं और लोग उन्हें कहते हैं कि सीवर का पानी सडक़ों पर बह रहा है। नालों की सफाई न होने से बदबूदार पानी लोगों के घरों में घुस रहा है, पीने के लिए पानी नहीं है।

Advertisement

Advertisement