मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा सरकार प्रदेश को कंगाल कर गई : सुक्खू

08:28 AM May 05, 2024 IST
बीबीएन में शनिवार को मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू कांग्रेस प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी के लिए जनसभा करते हुए। -निस
Advertisement

शिमला, 4 मई(हप्र)
मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खू ने पांवटा साहिब में शनिवार को कांग्रेस उम्मीदवार विनोद सुलतानपुरी के लिए चुनाव प्रचार किया। मुख्यमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्व भाजपा सरकार प्रदेश को कंगाल कर गई है। सारा खजाना लुटा दिया गया, भाजपा ने चोर दरवाजे खोल रखे थे। जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री रहते सब कुछ जानते थे, फिर भी अनजान बने रहे। भाजपा ने आपदा में केवल राजनीति की और हमारी सरकार ने प्रभावित परिवारों को बसाने का काम किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले दस सालों में भाजपा ने नया डिपार्टमेंट ऑपरेशन लोट्स बनाया है। कांग्रेस के छह भगौडू विधायक ईमान बेचकर चले गए। हमारे पास आज भी बहुमत है, सरकार को गिराने की कोशिश करने वाले जनता की नजरों में गिर चुके हैं।
सुखविंदर सिंह ने कहा कि बिकाऊ विधायक जब गंगा में नहाने लगे तो गंगा मैया ने कहा तुम बड़े पापी हो, घर क्यों नहीं जा रहे। तुम्हारे पाप मेरे से नहीं धुलेंगे। उन्होंने कहा कि शिमला से सांसद आपदा में कहीं नहीं दिखे। ऐसे सांसद को बदल लीजिए, विनोद सुल्तानपरी बीटेक हैं, आपदा में लोगों का साथ दिया, इन्हें चुनकर लोकसभा भेजिये। कांग्रेस उम्मीदवार विनोद सुलतानपुरी ने कहा कि सासंद सुरेश कश्यप संसद में मौन रहे। दस साल में सिर्फ दो सवाल पूछे।
बिकने वाले विधायकों को सबक सिखाया जाएगा
बीबीएन (निस) : मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू ने नालागढ़ में विनोद सुल्तानपुरी के लिए चुनाव प्रचार किया। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जो जनता के दम पर सरकार नहीं बना पाए वह अब नोट के दम पर सरकार बनाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नोट के दम पर सरकार बनाने वाली भाजपा को सबक सिखाने की बारी आ गई है। उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में बिकने वाले विधायकों को सबक सिखाया जाएगा। उन्होंने नालागढ़ के आजाद विधायक केएल ठाकुर पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नालागढ़ के विधायक बहुत धनवान हैं, जिसने सारी क्षेत्र की नदियों को खोद कर उनमें एक भी पत्थर नहीं छोड़ा। वह चुनावों के समय में करोड़ों रुपया खर्च करने के बाद में अरबों रुपये से अमीर होने के सपने देख रहे हैं। सीएम ने कहा कि हम सत्ता सुख पाने के लिए नहीं आए हैं बल्कि व्यवस्था परिवर्तन के लिए आए हैं। इस मौके पर सुक्खू ने अपनी सरकार की उपलब्धियां भी गिनवाईं। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम 5 साल सोने के लिए नहीं आए और भाजपा सरकार के दौरान 5 साल तक सोती रही। उन्होंने कहा कि हमारे पास धन नहीं है, बल्कि जनता की हमारे साथ है। जनता की ताकत बड़े-बड़े धनवानों को हरा देती है और एक नयी क्रांति लेकर आती है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमारी राज्यसभा की एक सीट पैसे के दम पर चुराई है। हम जनता के सहयोग से प्रदेश की चारों सीटों पर कब्जा करके केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनाने वाले हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement