For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा सरकार को जनता की समस्या से कोई सरोकार नहीं : सुमिता सिंह

08:06 AM Jul 12, 2024 IST
भाजपा सरकार को जनता की समस्या से कोई सरोकार नहीं   सुमिता सिंह
करनाल स्थित पार्श्वनाथ सिटी में बृहस्पतिवार को पूर्व विधायक सुमिता लोगों की समस्याएं सुनती हुई। -हप्र
Advertisement

करनाल, 11 जुलाई (हप्र)
पूर्व विधायक सुमिता सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार के पिछले साढे 9 सालों में जनता की समस्याओं को बढ़ाने का काम किया है, यह सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। उन्होंने बताया कि जनता की आवाज उठाने के लिए जन मिलन कार्यक्रम शुरू किए गए हैं।
बृहस्पतिवार को पार्श्वनाथ सिटी सेक्टर-35 में पहुंचने पर वहां के निवासियों ने स्वागत किया मौके पर पार्श्वनाथ सिटी निवासियों की समस्याएं सुनी। सेक्टर-35 के निवासियों ने सीवर, बिजली व सड़कों की बुरी हालत के बारे में बताया जर्जर सड़कों की वजह से महिलाओं, बुजुर्गों व बच्चों को दुर्घटना का सामना करना पड़ता है। वहां के निवासियों ने बताया कि हमने ऊपर से लेकर नीचे तक सभी प्रशासन अधिकारियों को लिखित में शिकायत की, मगर कोई समाधान नहीं निकला। सुमिता सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाने में असफल साबित हुई है।
करनाल में समस्याओं का अम्बार लगा हुआ है, कोई सुनने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि पोर्टल व परिवार पहचान पत्र के नाम पर जनता को दुखी करने में सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा।
इस अवसर पर अजेंदर प्रधान, विकास नागपाल उपप्रधान व सभी मेम्बर रमेश, राकेश सिंह, भरत कुमार मलिक, वीएस लोहिया, सुरेंद्र अरोड़ा, तेजवीर, दीपक गोयल, गौरव, बलविंदर सिंह, सरदार लखविंदर सिंह, नरेंद्र शर्मा, रवि, रोहित, आकाश, रोहित, कमलवीर, दीपक, सुरेंद्र सिंह, कंवर पाल इत्यादि मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×