For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल : राव सुखबिंदर सिंह

08:03 AM Aug 22, 2024 IST
भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल   राव सुखबिंदर सिंह
नारनौल के गांव महरमपुर में बुधवार को कार्यकर्ताओं के साथ राव सुखबिंदर सिंह। -हप्र

नारनौल, 21 अगस्त (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व अधीक्षण अभियंता राव सुखबिंदर सिंह ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। इसलिए लोग इसे बदलने और कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना चुके हैं। इसलिए नारनौल विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए कांग्रेस के हाथ मजबूत करें। उन्होंने बुधवार को गांव कांवी, सेका, खानपुर, कोजिंदा, महरमपुर, चिंडालिया और बापड़ोली में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए 25 अगस्त को प्रस्तावित सांसद कुमारी सैलजा के कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए लोगों को आमंत्रित किया। उन्होंने कहा कि सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण भाजपा के खिलाफ लोगों में भारी रोष है। इसीलिए भाजपा ने मुख्यमंत्री बदलकर उसे कम करने का प्रयास किया, किंतु नए मुख्यमंत्री केवल यूटर्न और कोरी घोषणाओं तक ही सीमित रहे।
राव ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर बंद पड़े विकास कार्यों को शुरू करवाया जाएगा। कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाल की जाएगी, बुजुर्गों की पेंशन बढाई जाएगी, युवाओं को मेरिट और योग्यता के आधार पर रोजगार दिलवाया जायेगा, नारनौल में इंडस्ट्रियल पार्क बनवाकर उद्योग स्थापित करवाए जायेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अधिक संख्या में सम्मलेन में पहुंचने का आह्वान किया।
इस अवसर पर उनके साथ रोशन लाल यादव, सुमेर प्रधान, ऋषिदेव शास्त्री, हनुमान सैनी, वेद प्रकाश यादव, रामकिशन आदि अनेक कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×