For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा सरकार ने शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में किया समान विकास : कृष्णपाल गुर्जर

08:57 AM May 10, 2024 IST
भाजपा सरकार ने शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में किया समान विकास   कृष्णपाल गुर्जर
पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव में भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर जनसभा को सम्बोधित करते हुए। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 9 मई (हप्र)
केन्द्रीय राज्य मंत्री एवं भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि वर्ष 1984 के बाद देश की जनता ने भाजपा के रूप में स्पष्ट बहुमत की सरकार चुनी और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने। बहुमत की सरकार थी, तभी भारत ताकतवर देशों की सूची में 11वें से पांचवें स्थान पर आ पहुंचा और अब तीसरे स्थान पर आने की तैयारी में है। गुर्जर आज पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांवों मुजेड़ी, नवादा, बुखारपुर, दयालपुर, बहबलपुर, फतेहपुर बिल्लौच, पन्हेड़ा खुर्द, नरियाला, छांयसा, साहूपुरा खादर में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान ग्रामीणों ने भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर का ढोल नगाड़ों की थाप पर पुष्प वर्षा करके और पगड़ी बांधकर स्वागत किया। युवा बिग्रेड उन्हें बाइकों के माध्यम से जलूस के रूप में सभा स्थल तक लेकर पहुंचीं यहां ग्रामीण महिलाओं ने मंगल गीत गाये। इस मौके पर उनके साथ मुख्य रूप से पृथला क्षेत्र के विधायक नयनपाल रावत, पूर्व विधायक राजेंद्र बीसला, भाजपा नेता दीपक डागर, किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष डा. बलदेव अलावलपुर, सोहनपाल छोकर, पवन रावत मौजूद रहे।
इस अवसर पर गुर्जर ने कहा कि भाजपा सरकार ने बिना भेदभाव शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में समान विकास किया है। उन्होंने पृथला क्षेत्र के विकास की बात करते हुए कहा कि इस क्षेत्र में जहां 900 करोड़ की लागत से श्री विश्वकर्मा स्किल यूनिवर्सिटी का निर्माण हुआ, वहीं करोड़ों की लागत से रेनीवेल परियोजना शुरू हुई, जिसके तहत हर घर मीठा पानी पहुंच रहा है।
गुर्जर ने विधायक नयनपाल रावत की प्रशंसा करते हुए कहा कि निर्दलीय चुनाव जीतने के बाद भी नयनपाल रावत ने बिना किसी स्वार्थ भाजपा को समर्थन दिया और क्षेत्र के विकास को प्राथमिकता दी। भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने भी भाजपा का विधायक न होने के बावजूद यहां विकास कार्यो में कोई कमी बाकी नहीं छोड़ी।
इस मौके पर विधायक नयनपाल रावत ने अपने संबोधन में केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा किए गए विकास का ब्यौरा लोगों के समक्ष रखा। उन्होंने कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के सहयोग से इस क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित हुए हैं। उन्होंने सदैव पृथला क्षेत्र के लिए दिल खोलकर ग्रांट मंजूर करवाने में उनका सहयोग किया है।
इस मौके पर विनोद भाटी, भूपेश रावत, सुखबीर मलेरना, बिजेंद्र नेहरा, राजबीर कपासिया, नवीन कपासिया, जगदीश, विकास, रामनिवास नागर, राजपाल नागर, अभय नागर, संदीप बांकुरा, सुखबीर, धर्मेन्द्र हुड्डा, निशांत, गुल्लू मास्टर, निखिल बीसला, अनिल रावत, संजय रावत, गजेंद्र रावत, बिजेंद्र रावत, बिजेंद्र रावत, ब्रहम रावत, धर्मबीर सरपंच, अमीचंद, मनोज धनघस सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×