मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा सरकार ने बदली देश-प्रदेश की तस्वीर : जसवंत सिंह

11:15 AM Mar 11, 2024 IST
रेवाड़ी के एक गांव में रविवार को पूर्व मंत्री जसवंत सिंह का स्वागत करते ग्रामीण। -हप्र

रेवाड़ी, 10 मार्च (हप्र)
पूर्व मंत्री जसवंत सिंह बावल ने कहा कि पिछले 10 साल के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व में भाजपा सरकारों ने देश की तस्वीर व तकदीर बदलने का कार्य किया है। डबल इंजन सरकार ने पूरे प्रदेश में बिना भेदभाव विकास कराकर बिना खर्ची-पर्ची की सरकार चलाकर युवाओं को उनकी योग्यता के आधार पर रोजगार देने का कार्य किया है। देश व प्रदेश में हुए ऐतिहासिक विकास कार्यों की बदौलत ही देश में नरेंद्र मोदी पुन: भारत के प्रधानमंत्री बनेंगे तथा हरियाणा में भाजपा प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी।
वे रविवार को आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों तथा आगामी 11 मार्च को गुरुग्राम में पहुंच रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम का निमंत्रण देने के लिए बावल विस क्षेत्र के गांवों में आयोजित कार्यक्रमों के दौरान लोगों से चर्चा करते हुए अपने विचार रख रहे थे। सभी गांवों मेें पूर्व मंत्री का फूलमालाओं तथा पगड़ी पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया।
पूर्व मंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव का बिगुल कभी भी बज सकता है। ऐसे में सभी कार्यकर्ता अपनी पूरी तैयारी के साथ प्रचार-प्रसार में जुट जाएं। उन्होंने कहा कि दक्षिण हरियाणा को एम्स जैसी ऐतिहासिक सौगात दिलाने वाले केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह इस बार भी न केवल जीत हासिल करेंगे, अपितु जीत को ऐतिहासिक बनाने के लिए उनकी पूरी टीम व कार्यकर्ता अभी से तैयारियों में जुटे हुए हैं। उन्होंने सभी ग्रामीणों को अधिक से अधिक संख्या में 11 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में पहुंचने की अपील करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से विपक्षी गठबंधन पूरी तरह तितर-बितर हो चुका है।
इस अवसर पर चौ. कर्मवीर सिंह बांगड़, रणधीर सिंह यादव, भूपेंद्र अकेड़ा चेयरमैन, पूर्व सरपंच करण सिंह, कंवर सिंह, वीर सिंह, रामवीर, प्रकाश सिंह, शेर सिंह, जय नारायण आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement