मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जनता की समस्याओं के समाधान में विफल रही भाजपा सरकार : मनवीर कौर गिल

07:36 AM Aug 06, 2024 IST
पिंजौर में सोमवार को कांग्रेस नेता मनवीर कौर गिल समस्याएं लेकर पहुंचे लोगों के साथ। -हप्र
Advertisement

पंचकूला, 5 अगस्त (हप्र)
कांग्रेस की पूर्व प्रदेश महासचिव और वर्ष 2014 के विधानसभा चुनाव में कालका से कांग्रेस प्रत्याशी रहीं मनवीर कौर गिल ने पिंजौर स्थित अपने कार्यालय में एक बैठक का आयोजन किया। इसमें पिंजौर के विभिन्न स्थानों से आए पूर्वांचल सभा से जुड़े दर्जनों लोग शामिल हुए। इस मौके पर उन्होंने अपनी समस्याएं कांग्रेस नेता को बताकर उनका समाधान करवाने की मांग भी की।
पूर्वांचल सभा के प्रधान विनय जसवाल सहित अन्य लोगों ने बताया कि मच्छी वाली गली से रतपुर कॉलोनी जाने वाली गलियां और सड़कें बुरी तरह से टूटी हुई हैं। यहां पर स्ट्रीट लाइटें भी नहीं हैं जिससे उन्हें रात को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कबूतरबाजी में उनसे विदेश भेजने के नाम पर करोड़ों रुपए ऐंठने का आरोप लगाते हुए आरेापी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने और पूर्वांचल के लोगों के पैसे वापस दिलवाने की भी मांग की।
मनवीर कौर गिल ने लोगों की समस्याएं सुनने के बाद कहा कि भाजपा सरकार लोगों की समस्याओं का समाधान करने में पूरी तरह से विफल रही है। आज कालका विधानसभा क्षेत्र में हर वर्ग भाजपा की सरकार से दुखी है। मनवीर कौर गिल ने सभा के लोगों को आश्वासन दिया कि वह विदेश भेजने के नाम पर लोगों से ठगे गए करोड़ों रुपए के मामले को लेकर डीसीपी पंचकूला से मिलकर आरोपी के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करने और पीड़ित लोगों के पैसे वापस दिलवाने की मांग करेंगी। मनवीर कौर गिल ने लोगों को यह भी आश्वासन दिया कि नगर परिषद प्रशासन द्वारा यदि स्ट्रीट लाइट नहीं लगाई जा रही है तो वह अपने खर्च उनकी काॅलोनी में स्ट्रीट लाइट लगवायेंगी, ताकि रात के समय लोगों को आने-जाने में दिक्कत न हो। उन्होंने कहा कि अन्य सभी समस्याओं को वह सरकार के अधिकारियों के समक्ष समस्या रखेंगी।
मनवीर कौर ने दावा किया कि हरियाणा में भाजपा सरकार के मात्र गिनती के दिन रह गए हैं। कांग्रेस सरकार आते ही लोगों की समस्याओं का प्राथमिकता पर समाधान किया जाएगा।बैठक में पूर्वांचल सभा के प्रधान विनय जसवाल के अलावा हरिओम, हिरदेश, कृष्ण कुमार, शिवानंद, विकास पांडे भूपति, विपन कुमार, अजय कुमार, सुनील कुमार, अभिषेक, मनोज, अजीत कुमार, दिलीप कुमार, मुकेश कुमार, पंकज कुमार, बिजेंदर, दुशांत सिंह, मनोज सिंह, प्रवीण कुमार, राकेश गुप्ता, संदीप, गगन सिंह, बिंदु शर्मा, पुष्पेंद्र शर्मा सहित कई लोग उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement