For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

एमएसपी, रोजगार व सुरक्षा देने में नाकाम रही भाजपा सरकार : महेन्द्र प्रताप

10:57 AM May 12, 2024 IST
एमएसपी  रोजगार व सुरक्षा देने में नाकाम रही भाजपा सरकार   महेन्द्र प्रताप
पलवल के भुडेर पाल की घतीर में शनिवार को आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप सिंह। साथ हैं पूर्व विधायक रघुबीर तेवतिया व सुभाष चौधरी। -हप्र
Advertisement

पलवल, 11 मई (हप्र)
कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी एवं पूर्व केबिनेट मंत्री चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह ने शनिवार को अपने चुनावी अभियान की शुरुआत पलवल जिले की भुडेर पाल/खाप की राजधानी कहे जाने वाली धतीर गांव से की। इस मौके पर एक सभा में उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया। सभा में भुडेर पाल के आसपाल के दर्जनों गांवों के हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे। सभा में लोगों ने उन्हों खुले समर्थन का ऐलान किया। उनके साथ पृथला विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक चौधरी रघुबीर सिंह तेवतिया व पलवल के पूर्व विधायक सुभाष चौधरी भी मुख्यरूप से मौजूद थे।
कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि एकता, एकजुटता और भाईचारा ही कांग्रेस की जीत का मंत्र है। किसान की एमएसपी, युवा के रोजगार व व्यापारी की सुरक्षा देने के लिए कांग्रेस की जीत जरूरी है। उन्होंने कहा कि एमएसपी, रोजगार व सुरक्षा देने में भाजपा सरकारनाकाम रही है। मोदी की गारंटी जनता के समक्ष जुमले साबित हुई है इसलिए यहां के लोगों को कांग्रेस की गारंटी पर विश्वास है। उन्होंने कहा कि इस बार यह लड़ाई सिर्फ चुनावी नहीं है बल्कि संविधान व देश को बचाने की भी है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वह अपने इस जोश और उत्साह को बढ़ाते हुए एकजुट हो कांग्रेस के चुनाव निशान हाथ के पंजे पर मोहर लगाकर कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करें जिससे आने वाले समय में हरियाणा विधानसभा में भी कांग्रेस की सरकार बन सके।
इस मौके पर पृथला के पूर्व विधायक रघुबीर सिंह तेवतिया, भूदेव शर्मा, बादाम सिंह पूर्व सरपंच, रिशाल सिंह सरपंच, महावीर पूर्व पंच, हरेन्द्र डागर, लक्खी पंच, धन सिंह पंच, हीरा ब्लॉक मैम्बर, राजबीर सैन, भोपाल, राधे भी मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×