For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हर मोर्चे पर विफल रही भाजपा सरकार : राकेश तंवर

07:22 AM Aug 18, 2024 IST
हर मोर्चे पर विफल रही भाजपा सरकार   राकेश तंवर
पृथला क्षेत्र के लढ़ौली गांव में आयोजित सभा को संबोधित करते कांग्रेस इलेक्शन कमेटी हरियाणा के सदस्य राकेश तंवर पृथला। -हप्र

पलवल, 17 अगस्त (हप्र)
कांग्रेस इलेक्शन कमेटी हरियाणा के सदस्य एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता राकेश तंवर पृथला ने अपने चुनावी अभियान के तहत आज आधा दर्जन से अधिक गांवों का दौरा कर भाजपा सरकार को हर मोर्चे पर विफल करार दिया। उन्होंने कहा कि आज जहां किसान भुखमरी के कगार पर है वहीं, प्रदेश में बेराेजगारी के चलते युवाओं का भविष्य अंधकारमय है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं सांसद कुमारी सैलजा द्वारा समूचे हरियाणा में निकाली जानी वाली कांग्रेस संदेश यात्रा निश्चित तौर पर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन करेगी। यात्रा में जुट रही भीड़ इस बात का प्रमाण है कि प्रदेश की जनता बहन सैलजा को हरियाणा की प्रथम महिला मुख्यमंत्री के रूप में देख रही है और उनके मुख्यमंत्री बनते ही प्रदेश में समानता से हर वर्ग का कल्याण व विकास होगा।
गांव लढ़ौली में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए राकेश तंवर ने राज्य में व्याप्त बेराेजगारी का मुद्दा उठाया। उन्होंने पृथला क्षेत्र के लोगों से आह्वान किया कि अब चुनावी बिगुल बज गया है ऐसे में भाजपाई फिर से आएंगे लेकिन आपको पूछना है कि इस क्षेत्र के लिए भाजपा सरकार ने किया क्या है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×