मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा सरकार ने जनता की भावनाओं का अनादर किया : प्रदीप चौधरी

10:47 AM Jun 16, 2024 IST
रायपुररानी में शनिवार को कांग्रेस कार्यकर्ता बैठक को संबोधित करते विधायक प्रदीप चौधरी। -हप्र
Advertisement

पंचकूला/रायपुररानी, 15 जून (हप्र/निस)
रायपुररानी ब्लॉक के कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में पदाधिकारियों की कालका विधायक प्रदीप चौधरी की उपस्थिति में एक बैठक हुई। इसमें में लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई तो वहीं आगामी विधानसभा के चुनाव को लेकर भी मंथन हुआ। विधायक प्रदीप चौधरी ने लोकसभा चुनाव को लेकर सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी और कहा कि हम और ज्यादा मजबूती के साथ जनता के मुद्दों को लेकर जनता के बीच में जाएंगे, क्योंकि भाजपा सरकार ने हमेशा जनता की भावनाओं और उनकी जरूरत का अनादर किया है। ऐसे में अब भाजपा सरकार को लोकसभा की तरह विधानसभा में भी बड़ी हार मिलेगी।
प्रदीप चौधरी ने कहा कि आज भी कई गंभीर समस्याएं हैं जिनको लेकर सरकार गंभीर नही है। युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा हैं। रायपुररानी में कर दशकों से कंट्रोल एरिया घोषित किया हुआ हैं, लेकिन आज तक कोई प्लान नहीं बनाया या। लोग अपना मकान या फिर दुकान नहीं बना सकते हैं। पानी की समस्या के लिए कोई पुख्ता इंतजाम नहीं हैं। पंचायतों को विकास के लिए फंड नहीं दिए जा रहे हैं। रायपुररानी में सीवरेज की कोई व्यवस्था नहीं बनाई जा रही है।
सफाई कर्मचारियों की कमी है। इस मौके पर जिला परिषद चेयरमैन सुनील शर्मा ने भी सरकार की कार्यप्रणाली की आलोचना की और कहा कि नीयत और नीति ठीक नही हैं। इसके साथ ही मीटिंग में पार्टी के कई नेताओं ने अपने विचार रखे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement