मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा सरकार ने नहीं ली पूर्वांचल समाज की सुध : महेंद्र कादियान

08:53 AM Aug 10, 2024 IST
पानीपत ग्रामीण हलके के नूरवाला में शुक्रवार को आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस नेता महेंद्र कादियान का स्वागत करते पूर्वांचल समाज के लोग। -हप्र

पानीपत, 9 अगस्त (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महेंद्र सिंह कादियान ने हरियाणा मांगे हिसाब अभियान के तहत शुक्रवार को पानीपत ग्रामीण हलके के नूरवाला के पास बरसत रोड पर डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाया और लोगों को कांग्रेस पार्टी की घोषणाओं व जन कल्याणकारी नीतियों से अवगत करवाया। इस मौके पर कांग्रेस नेता महेंद्र कादियान ने नूरवाला में प्रवासी जन कल्याण फाउंडेशन व समस्त पूर्वांचल समाज के गणमान्य लोगों द्वारा आयोजित बैठक में शिरकत की। बैठक में पहुंचने पर पूर्वांचल समाज के लोगों ने कांग्रेस नेता महेंद्र कादियान का फूलमालाओं से स्वागत और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। महेंद्र कादियान ने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार ने पानीपत ग्रामीण हलके की कालोनियों में भारी संख्या में रहने वाले पूर्वांचल समाज के लोगों की अनदेखी की है। टेक्सटाइल नगर पानीपत की फैक्टरियों को चलाने में पूर्वांचल समाज के लोगों का अहम योगदान है और भाजपा सरकार द्वारा उनकी अनदेखी करना गलत है। महेंद्र कादियान ने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में इस बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार का बनना निश्चित है।
इस अवसर पर पूर्वांचल समाज के पदाधिकारी राजेश पौडार, डीएन ठाकुर, अशोक भारती, राजकमल, भरत ठेकेदार, सतबीर, सच्चा सिंह, अवधेश व रविंद्र ठेकेदार आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement