For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

10 साल में भाजपा सरकार ने नहीं किए विकास कार्य: हुड्डा

10:32 AM Sep 22, 2024 IST
10 साल में भाजपा सरकार ने नहीं किए विकास कार्य  हुड्डा
झज्जर के गांव मातनहेल में जनसभा को संबोधित करते पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा। साथ हैं पूर्व मंत्री गीता भुक्कल। -हप्र
Advertisement

झज्जर, 21 सितंबर (हप्र)
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने शनिवार को आरोप लगाया कि भाजपा के दस साल के कार्यकाल में प्रदेश में कोई विकास कार्य नहीं हुए। वे झज्जर के गांव मातनहेल और कबलाना में कांग्रेस प्रत्याशी गीता भुक्कल और बादली में कांग्रेस प्रत्याशी और विधायक कुलदीप वत्स के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।
हुड्डा ने गांव मातनहेल में चुनावी सभा के दौरान ठेठ हरियाणवी में कहा- भुक्कल न जिता दो सरकार मैं साझा थारा मैं करा दूंगा। इस दौरान पूर्व मंत्री कांता देवी सहित कई लोगों ने भाजपा छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया। हुड्डा ने कहा कि जो लोग कांग्रेस में शामिल हुए हैं उनका पार्टी में पूरा सम्मान किया जाएगा। हुड्डा ने कहा कि आंकड़े बताते हैं कि कानूनी दृष्टि से हरियाणा भी अब असुरक्षित प्रदेशों की श्रेणी में आ चुका है। कांग्रेस राज में खेल और खिलाड़ियों के लिए अव्वल रहे हरियाणा में भाजपा के दस साल के अंदर खिलाड़ी बहन-बेटियों को न्याय नहीं मिला। उन्हें न्याय मांगने के लिए सड़कों पर बैठना पड़ा। भर्ती के नाम पर सरकार ने केवल कौशल रोजगार निगम बना दिया और कोई भी पक्की भर्ती नहीं की। उन्होंने कहा कि हरियाणा को एक बार फिर से कांग्रेस की सरकार बनने पर नम्बर वन बनाया जाएगा। हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान झज्जर के बाढ़सा में एम्स, नेशनल कैंसर इंस्टीट्यूट, देवरखाना में केंद्रीय योग एवं प्राकृतिक अनुसंधान संस्थान, जसौर खेड़ी में वैश्विक परमाणु ऊर्जा भागीदारी केंद्र, बहादुरगढ़ तक मेट्रो लाइन और अन्य संस्थान बने लेकिन भाजपा ने झज्जर के साथ हमेशा सौतेला व्यवहार किया। कोई नई परियोजना लाना तो दूर, भाजपा सरकार ने बाढ़सा में कांग्रेस द्वारा मंजूर करवाए गए राष्ट्रीय स्तर के 10 मेडिकल संस्थान भी रद्द करवा दिए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement