For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा सरकार ने नहीं किया विकास, इसलिए सीएम को गिनाने पड़े कांग्रेस के काम : पूनिया

09:46 AM Jul 28, 2024 IST
भाजपा सरकार ने नहीं किया विकास  इसलिए सीएम को गिनाने पड़े कांग्रेस के काम   पूनिया
फतेहाबाद के गांव बड़ोपल में शनिवार को जनसंपर्क अभियान चलाते डॉ. विनीत पूनिया। -हप्र
Advertisement

फतेहाबाद, 27 जुलाई (हप्र)
कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव डॉ. विनीत पूनिया ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा पिछले दस वर्षों में जनता को बताने लायक कोई भी विकास कार्य नहीं किया, इसीलिए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को फतेहाबाद की रैली में कांग्रेस सरकार में हुए विकास कार्य गिनवाने पड़े।
फतेहाबाद के गांव बड़ोपल में शनिवार को घर-घर जाकर डोर-टू-डोर जनसंपर्क अभियान चलाते हुए डॉ. विनीत पूनिया ने कहा कि भाजपा सरकार के नुमाइंदों ने सिर्फ कांग्रेस सरकार के दौरान मंजूर हुई योजनाओं का ही फीता काटने का काम किया है। मुख्यमंत्री नायब सिंह कांग्रेस के काम गिनवाकर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे थे, जबकि उन्हें भाजपा सरकार के दस वर्षों के कार्यकाल का हिसाब देना चाहिए।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने फतेहाबाद में प्रस्तावित मेडिकल कॉलेज दूसरी जगह स्थानांतरित कर दिया। जिला नागरिक अस्पताल भी वर्षों से निर्माणाधीन है। जिला के स्वास्थ्य केंद्रों में डॉक्टर भी उपलब्ध नहीं हैं। इसके अलावा स्कूलों में अध्यापक मौजूद नहीं है। क्षेत्र में सेम की समस्या बनी हुई है, जिससे हज़ारों एकड़ ज़मीन पर कुछ पैदा नहीं होता, किसान इससे बुरी तरह पीड़ित हैं। उन्होंने इन सबके लिए स्थानीय विधायक को जिम्मेवार ठहराते हुए कहा कि उन्हें जनता के दुख दर्द से कोई मतलब नहीं है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×