मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा सरकार ने नहीं करवाया विकास, हर जगह लोग परेशान : विकास यादव

10:23 AM Aug 29, 2024 IST
नारनौल के गांव अमरपुर जोरासी में बुधवार को ग्रामीणों को संबोधित करते कांग्रेस नेता विकास यादव। -हप्र

नारनौल, 28 अगस्त (हप्र)
वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पूर्व आईएएस अधिकारी विकास यादव ने आज अपने जनसंपर्क अभियान के तहत गांव अमरपुर जोरासी व सुराणा में लोगों से संपर्क किया। इस मौके पर उन्होंने मौजूदा सरकार पर जमकर कटाक्ष किया तथा उसे जन विरोधी सरकार बताया।
ग्रामीण दौरों के दौरान उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए विकास यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की मौजूदा प्रदेश सरकार ने कहीं भी विकास कार्य नहीं किया। हाल यह है कि शहर ही नहीं, गांव में भी सड़कें नहीं बनीं। सभी गलियां कच्ची हैं। कई गांवों में तो गालियों के अंदर बारिश का गंदा पानी भरा हुआ है। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के बाद प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बनेगी तथा यहां के लोगों की भागीदारी भी कांग्रेस में रहेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की बढ़ती लोकप्रियता से भारतीय जनता पार्टी डरी हुई है। यही कारण है कि वह चुनाव की तिथि को बदलवाना चाह रही है।
उन्होंने बताया कि प्रदेश में जब कांग्रेस की सरकार बनेगी तो विकास के अनेक कार्य होंगे। किसी भी गांव में कच्चे रास्ते नहीं रहेंगे। वहीं कांग्रेस पार्टी अपने मैनिफेस्टो में भी लोगों की भलाई के लिए अनेक योजनाएं ला रही है। उन्होंने कहा कि ग्रामीण दौरों के दौरान लोगों का भरपूर जन समर्थन उन्हें मिल रहा है। इस मौके पर कांग्रेस कार्यकर्ता रवि, अशोक और ओम सहित अनेक गणमान्य लोग भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement