मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा सरकार ने विजन के तहत किया देश-प्रदेश का विकास : कृष्णपाल गुर्जर

11:37 AM May 19, 2024 IST
फरीदाबाद की डबुआ कालोनी में शनिवार को आयोजित जनसभा में भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर, शिक्षाविद् सुभाष श्योराण व अन्य। -हप्र

फरीदाबाद, 18 मई (हप्र)
भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि वर्ष 2014 से पहले देश में अराजकता का माहौल था, कहीं दंगे होते थे तो कहीं बम ब्लास्ट तो कहीं कर्फ्यू लगा रहता था, हर देशवासी अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित था। फिर देश में भाजपा की स्पष्ट बहुमत की सरकार बनी और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने, जिन्होंने दस साल के दौरान भारत को आंतरिक रूप से सुरक्षित कर मजबूत करने का काम किया, आज कहीं कोई दंगे नहीं होते और हर देशवासी सुरक्षित माहौल में अपना जीवनयापन कर रहा है, यह परिवर्तन हुआ है पिछले दस साल में। गुर्जर ने कहा कि भारत के लोग सौभाग्यशाली हैं, जिन्हें नरेंद्र मोदी जैसा यशस्वी-तपस्वी प्रधानमंत्री मिला है, जो भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए दिन-रात बिना रुके और बिना थके काम कर रहा है। इसलिए हम सभी का दायित्व बनता है कि हम मिलकर मतदान रूपी महायज्ञ में भाजपा के पक्ष में अपने वोट की आहुति डालकर नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूती प्रदान करेें। जनसभाओं को संबोधित करते हुए कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार ने एक विजन के तहत देश-प्रदेश का विकास किया है, देश में जहां वंदे भारत जैसी ट्रेनें शुरू की गई वहीं हरियाणा के गांवों को इंटरनेट से जोड़ा, जिससे गांवों के विकास को नई गति मिली।
इस मौके पर भाजपा नेता धर्मबीर भड़ाना, सतीश फागना, डा. आरएन सिंह, निवर्तमान पार्षद मनवीर भड़ाना, आजाद भड़ाना, ओमबीर भड़ाना, रामबीर चेयरमैन, केसर सरपंच, भारत चेयरमैन, दयानंद भड़ाना, बिल्लू भड़ाना, मेहरचंद हरसाना, जनकी सरपंच, शशि कुमार, बीरू सरपंच, शशि कुमार, विनोद हरसाना, कपिल भड़ाना सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे।
लड्डुओं से तोला भाजपा प्रत्याशी
गुर्जर शनिवार को अपने चुनावी अभियान के तहत एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के गांव पावटा में हेमचंद सरपंच, गोठडा मोहताबाद में जस्सी सरपंच, कोट में कृष्ण सरपंच, धौज, जवाहर कालोनी 45 फुट, वार्ड नंबर-7 व डबुआ कालोनी आदि में आयोजित जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। सभाओं में पहुंचने पर भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर का मौजिज लोगों द्वारा पगड़ी पहनाकर एवं बड़ी माला के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। लोगों ने दोनों हाथ उठाकर उन्हें भारी मतों से विजयी बनाकर संसद में भेजने का संकल्प लिया। इस दौरान लोगों ने भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को लड्डुओं से तोला।

Advertisement

Advertisement