मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा ने करवाये विकास कार्य, 5 साल एसी में बैठ कर कांग्रेस विधायक ने खाई केवल हवा : मनीष ग्रोवर

10:19 AM Sep 19, 2024 IST
रोहतक में बुधवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करते भाजपा प्रत्याशी मनीष ग्रोवर। -निस

रोहतक, 18 सितंबर (निस)
रोहतक विधासभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी मनीष ग्रोवर ने आरोप लगाया कि पांच साल तक एसी में बैठ कर कांग्रेस विधायक बतरा ने केवल हवा खाई है और अब चुनाव आए तो विधायक को क्षेत्र के लोगों की याद आई है, लेकिन क्षेत्र के लोग कांग्रेस के झूठ व लूट के शासन से भली भांति परिचित है।
उन्होंने कांग्रेस विधायक को खुले मंच पर विकास कार्यों को लेकर बहस की चुनौती भी दी। बुधवार को भाजपा प्रत्याशी मनीष ग्रोवर शहर की विभिन्न कालोनियों में जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों जनसंवाद कर रहे थे। ग्रोवर ने कहा कि दस साल में भाजपा ने रोहतक में अभूतपूर्व विकास कार्य करवाए हैं। शहर को जाम मुक्त करने के लिए ऐलिवेटिड रेलवे ट्रैक का निर्माण कराया। साथ ही लोगों को स्वच्छ पेयजल उपलब्ध करवाने के लिए जलघरों का विस्तार किया गया, जबकि कांग्रेस के समय भ्रष्टाचार व गुंडागर्दी चरम सीमा पर थी। भाजपा ने भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए पारदर्शिता तरीक्के से पोर्टल सिस्टम लागू किया, जिसके चलते आज घर बैठे लोगों को सभी योजनाओं का लाभ मिल रहा है। ग्रोवर ने कहा कि कांग्रेस विधायक बताएं कि उन्होंने शहर के विकास के लिए क्या काम किए।

Advertisement

Advertisement