मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा को लगा झटका, विभिन्न प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों ने थामा कांग्रेस का हाथ

10:31 AM Sep 14, 2024 IST
रोहतक में शुक्रवार को भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने वाले लोगों को पार्टी में शामिल करवाते पार्टी के उम्मीदवार बीबी बतरा।- निस

रोहतक, 13 सितंबर (निस)
भाजपा को रोहतक में बड़ा झटका लगा है। शुक्रवार को भाजपा के विभिन्न प्रकोष्ठों के एक दर्जन से ज्यादा पदाधिकारियों ने पार्टी छोड़कर कांग्रेस उम्मीदवार भारत भूषण बतरा की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली। बीबी बतरा ने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोगों को पूरा मान सम्मान देने का आश्वासन दिया।
उन्होंने कहा कि भाजपा जनता से अपना विश्वास खो चुकी है, कांग्रेस बड़े बहुमत के साथ हरियाणा में सरकार बनाने जा रही है। कांग्रेस कार्यकाल में हरियाणा ने विकास की बुलंदियों को छुआ।
हुड्डा सरकार ने हरियाणा में उद्योगों के लिए एक विशेष माहौल तैयार किया, अनेक बड़ी इंडस्ट्री स्थापित हुई, प्रदेश को एजुकेशन हब बनाया। साथ ही हुड्डा सरकार ने हरियाणा को एक नया रूप दिया। इसके विपरीत भाजपा की सरकार ने लोगों को केवल जुमले दिए। इस अवसर पर अध्यक्ष रविंद शर्मा, रोहतक लोकसभा आईटी प्रमुख प्रवीण मुदगिल, किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष रामकुमार कौशिक, सोमारिया मंडल से भारत भूषण शर्मा, राजीव दहिया, ओबीसी मोर्चा जिला सचिव महेंद्र जांगड़ा, कर्मवीर राठी, सीनू वत्स,ओमपाल शर्मा, नरेंद्र कौशिक, हरि भगत पटवारी ने समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया।

Advertisement

Advertisement