For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा ने मेरिट पर दी युवाओं को नौकरी : जेपी दलाल

07:41 AM Sep 06, 2024 IST
भाजपा ने मेरिट पर दी युवाओं को नौकरी   जेपी दलाल
लोहारू के एक गांव में ट्रैक्टर पर ग्रामीणों के बीच पहुंचे वित्त मंत्री जेपी दलाल । -निस

भिवानी/लोहारू, 5 सितंबर (हप्र/निस)
वित्त मंत्री जेपी दलाल तीसरी बार भाजपा की पहली लिस्ट में टिकट लेकर बृहस्पतिवार को ओबरा पहुंचे तो हजारों कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। मोटरसाइकिल, ट्रैक्टर, गाड़ियों के काफिले के साथ जेपी दलाल ने लोहारू के ऐतिहासिक गांव सिधनवा के सिद्धनाथ धाम में माथा टेककर पूजा कर जीत के लिए बाबा का आशीर्वाद लिया।
उन्होंने सिधनवा, हरियावास, सुरपुरा खुर्द ,सुरपुरा कला, सिवाच, सैनिवास, बख्तावरपुरा, गैंडावास तथा सिवानी के कई वार्डों में जनसभाओं को संबोधित कर कमल खिलाने का आह्वान किया।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने हर क्षेत्र का बिना भेदभाव विकास करवाया है। हर वर्ग की भलाई के लिए कार्य किया है। कांग्रेस के पास न नेता है और न नीति है। लोगों ने मन बना लिया है। 8 अक्तूबर को जब चुनाव परिणाम आएगा तो भाजपा तीसरी बार सरकार बना रही होगी। उन्होंने कहा कि लोहारू क्षेत्र में एक सप्ताह से लगातार हर गांव में जा रहा हूं। वहां उमड़ी भीड़, लोगों के उत्साह को देखकर मेरा उत्साह बढ़ा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदेश में 23 लाख परिवारों को 84 लाख हैप्पीकार्ड बांटे, जिससे 1000 किलोमीटर तक मुफ्त यात्रा की सुविधा मिली। 50 हजार कर्मचारियों की नई भर्तियों की योजना शुरू की और बिना किसी पर्ची या खर्ची युवाओं को नौकरियां दीं। भाजपा ने मुख्यमंत्री परिवार योजना के 14 शहरों में 15 हजार 250 लोगों को 30-30 गज के प्लॉट के कागज सौंपे गए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement