मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा ने लाखों युवाओं को उनकी योग्यता के आधार पर नौकरी दी : निखिल मदान

11:07 AM Sep 25, 2024 IST
सोनीपत के बाजारों में मंगलवार को डोर-टू-डोर कैंपेन चलाते भाजपा प्रत्याशी निखिल मदान। -हप्र

सोनीपत, 24 सितंबर (हप्र)
सोनीपत विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी निखिल मदान ने कहा कि भाजपा ने अपने 10 साल के कार्यकाल के दौरान लाखों प्रतिभावान युवाओं को उनकी योग्यता के आधार पर नौकरी देकर उन्हें आगे बढ़ाया है। उन्होंने बताया कि भाजपा ने अपनी कल्याणकारी नीतियों के माध्यम से न केवल युवाओं, बल्कि सभी वर्गों का भला किया है।
मंगलवार को निखिल मदान शहर के बस स्टैंड पर स्थित अंबेडकर पार्क पहुंचे, जहां उन्होंने बाबा साहब को नमन किया और डोर-टू-डोर अभियान की शुरुआत की। इसके बाद, उन्होंने बस स्टैंड से सुभाष चौक तक पदयात्रा की और व्यापारियों से जनसमर्थन मांगा। इस दौरान विभिन्न मार्केट एसोसिएशनों के प्रधानों और सदस्यों ने भाजपा प्रत्याशी निखिल मदान का ढोल-नगाड़ों और फूल-मालाओं से स्वागत किया और चुनाव में पूर्ण समर्थन देने का ऐलान किया। निखिल मदान ने सुभाष चौक पर पहुंचकर नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और वहां मौजूद आमजन से वोटों की अपील की। इसके अलावा, उन्होंने आठ मरला एकता पार्क, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, देवडू रोड, देव नगर, विशाल नगर, जटवाड़ा, आदर्श नगर, और जीवन नगर में आयोजित सभाओं को भी संबोधित किया और वोट की अपील की।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष जसबीर दोदवा, पूर्व विधायक अनिल ठक्कर, किरण बाला, सुशील स्याल, विनोद गुप्ता, जतिन डेंबला, राजबीर सैनी, राकेश चोपड़ा, परवीन बत्रा, नरेंद्र राय, राजेंद्र मलिक मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement