For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा ने युवाओं को दी तारीख पर तारीख, कांग्रेस देगी ज्वाइनिंग पर ज्वाइनिंग : हुड्डा

08:54 AM Sep 24, 2024 IST
भाजपा ने युवाओं को दी तारीख पर तारीख  कांग्रेस देगी ज्वाइनिंग पर ज्वाइनिंग   हुड्डा
रोहतक में सोमवार को पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा, कांग्रेस में शामिल हुईं नीना राठी के साथ पत्रकारों को संबोधित करते हुए। इस मौके प्रदेश अध्यक्ष उदयभान भी मौजूद रहे। -निस
Advertisement

रोहतक, 23 सितंबर (निस)
भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष नीना राठी व किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष सतपाल राठी ने सोमवार को समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी का दामन थामा। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान व पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा ने पार्टी में शामिल होने पर स्वागत किया और पूर्ण मान सम्मान का भरोसा दिलाया। बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर सिर्फ मेरिट और पेपर के आधार ही दो लाख पक्की भर्तियां की जाएंगी। कांग्रेस पेपर लीक और भर्ती माफिया का सफाया करने के लिए प्रतिबद्ध है। साथ ही उन्होंने कहा कि हार की बौखलाहट में बीजेपी सिर्फ और सिर्फ झूठ का सहारा ले रही है। बेरोजगार युवाओं को बरगलाने के लिए भाजपा वाले अब 25 हजार नौकरी देने की बात कह रहे हैं, जबकि पूरे पांच साल ये सरकार भर्तियों को खुद भर्तियों को लटकाती रही। भाजपा द्वारा कभी पेपर लीक, कभी सीईटी, कभी सीईटी के सिर्फ 4 गुणा तो कभी सोश्यो-इकोनॉमिक अंकों के फेर में युवाओं को उलझाया गया।
उन्होंने कहा कि बीजेपी ने युवाओं को सिर्फ तारीख पर तारीख दी, लेकिन कांग्रेस उन्हें ज्वाइनिंग पर ज्वाइनिंग देगी। सारी भर्तियां पूरी पारदर्शिता, भर्ती विधान और बिना देरी के तय कैलेंडर के आधार पर होंगी।
पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा कि खुद भाजपा खुद अपनी सरकार की नाकामी को स्वीकार कर रही है। इसलिए वो कभी भी अपने साढ़े नौ साल के कार्यकाल और पूर्व मुख्यमंत्री का जिक्र तक नहीं करती।

Advertisement

पूर्व सीएम हुड्डा ने कांग्रेस प्रत्याशी वर्धन यादव के समर्थन में की जनसभा

गुरुग्राम में सोमवार को पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा कांग्रेस प्रत्याशी वर्धन यादव के समर्थन में जनसभा करते हुए। -हप्र

गुरुग्राम (हप्र): पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। वे बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वर्धन यादव के समर्थन में गांव झाड़सा में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष उदयभान, लोकसभा प्रत्याशी रहे राज बब्बर, कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र भारद्वाज, पूर्व मंत्री सुखबीर कटारिया भी मौजूद रहे। झाड़सा गांव की तरफ से भूपेंद्र हुड्डा को गदा भेंट किया गया। वहीं 36 बिरादरी की तरफ से युवा शक्ति ने प्रत्याशी वर्धन यादव को 5 लाख 51 हजार रुपये व मुकुट पहनाया। हुड्डा ने कहा कि बादशाहपुर से वर्धन यादव व और गुड़गांव से मोहित ग्रोवर को जिताकर भेज दो। फिर मजबूत सरकार हम बनाएंगे। उन्होंने भाजपा सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि इस सरकार ने बातें तो बड़ी की हैं, लेकिन काम नहीं किए। दो बूंद बारिश में गुड़गांव जाम हो जाता है। सरकार ने ठेके तो दिए काम नहीं करवाए। भ्रष्टाचार खुलकर किया। डिजिटल के नाम पर हरियाणा की जनता को परेशान किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement