For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा ने झूठ बोलकर वोट बटोरे, अब जनता कर देगी हिसाब चुकता : दीपेन्द्र

08:54 AM Sep 23, 2024 IST
भाजपा ने झूठ बोलकर वोट बटोरे  अब जनता कर देगी हिसाब चुकता   दीपेन्द्र
महेंद्रगढ़ में रविवार को कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा। -निस
Advertisement

नारनौल, 22 सितंबर (निस)
कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने रविवार को कहा कि भाजपा ने बीते चुनावों में झूठ बोलकर वोट हासिल किए थे, लेकिन इस चुनाव में जनता उसके झूठ का हिसाब चुकता कर देगी। वे
महेन्द्रगढ़ में कांग्रेस उम्मीदवार राव दान सिंह के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा की अत्याचारी, अन्यायी सरकार से पीछा छुड़ाने का जिस पल का इंतजार पूरे प्रदेश की जनता कर रही थी वो घड़ी आ गयी है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता इस बात को समझ चुकी है कि कांग्रेस के पक्ष में वोट डालकर ही भाजपा को सत्ता से बेदखल किया जा सकता है अन्य वोट काटू दल व निर्दलियों का कोई भरोसा नहीं कि चुनाव के बाद वो कहां जायेंगे। उन्होंने याद दिलाया कि गत चुनाव में जेजेपी ने बीजेपी को जमना पार करके वोट मांगे और चुनाव के बाद मतदाताओं से विश्वासघात करके भाजपा की गोद में जा बैठे।
सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि पिछली बार भी लोग बीजेपी सरकार को हराना चाहते थे लेकिन दुष्यंत चौटाला और निर्दलियों ने अपने मतदाताओं से धोखा करके भाजपा की सरकार बना दी। उन्होंने आगे कहा कि जिनको पिछली बार एक सीट मिली, अगर उनको भी ज्यादा सीट मिलती तो वो भी वही करते जो दुष्यंत चौटाला ने किया। लोकसभा चुनाव के ठीक पहले बीजेपी और जेजेपी के बीच में समझौता तोड़ने का समझौता हो गया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement