मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

नूंह का विकास करवाने में भाजपा रही विफल : आफताब अहमद

10:39 AM Aug 31, 2024 IST
नूंह में शुक्रवार को कांग्रेस विधायक आफताब अहमद का स्वागत करते व्यापारी। -हप्र

गुरुग्राम, 30 अगस्त (हप्र)
नूंह में कांग्रेस के विधायक और विधानसभा में कांग्रेस के उप नेता आफताब अहमद को भाजपा नेता जाकिर हुसैन के समर्थक व्यापारी नेता लाल वेद का समर्थन मिल गया है। इस इलाके की राजनीति में इसे एक बड़ा राजनीतिक घटनाक्रम माना जा रहा है। उन्होंने कहा कि विधायक आफताब अहमद की नीति, नीयत और नेतृत्व के कारण वो भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए हैं। नूंह शहर के विकास कराने में भाजपा नेता विफल साबित हुए हैं। आफताब अहमद ने सभी लोगों का उनके परिवार में शामिल होने पर धन्यवाद जताते हुए कहा कि सभी वर्गों को एक साथ लेकर सभी के समान विकास के लिए कार्य करेंगे। नूंह शहर के लोगों के समर्थन से साफ है कि भाजपा किसी भी वर्ग की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है। दस सालों के शासन में भाजपा विकास की बजाए लोगों का ध्यान भटकाती रही।
पीसीसी सदस्य महताब अहमद ने भी नए सदस्यों का कांग्रेस ज्वाइन करने पर धन्यवाद करते हुए कहा कि ये समय की मांग है कि नूंह जिले के सभी लोग भाजपा के खिलाफ लामबंद होकर एकजुटता से कांग्रेस को समर्थन दें। लाला वेद, अशोक कुमार, रूप राम, महेंद्र पाहाडू, लक्ष्मण, टोनी सहित दर्जनों ने परिवार सहित आफताब अहमद के नेतृत्व में आस्था जताई।
इन्होंने थामा कांग्रेस का दामन
वहीद सरपंच, शहीद, जमील, जावेद, अय्युब, इब्राहिम, महमूद उर्फ बुद्धु, दीनू, रिसाल, आरिफ, रहमान, हारून, विष्णु चैयरमैन, छोटल्ली, अली मौहम्मद, हबीब, रुददार, अरशद, जफरू, तारीफ, रफीक, इरफान, हुसैन, राहुल, आदिल, सुरेश, अनिल कुमार, वेद प्रकाश, लाला रमेश चंद, इरशाद पूर्व सरपंच, असलम, पहलू, सरपू, कमरू, रफीक पुत्र ईसा, तौफीक, अब्दुल, कम्मू, रज्जाक, छोटा, सईदा, हनीफ, जमील आदि शामिल हुए।

Advertisement

Advertisement