For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रधानमंत्री की रेवाड़ी रैली को एेतिहासिक बनाने में जुटी भाजपा

07:35 AM Feb 12, 2024 IST
प्रधानमंत्री की रेवाड़ी रैली को एेतिहासिक बनाने में जुटी भाजपा
गुरुग्राम में रविवार को जिला पार्टी कार्यालय में रेवाड़ी में प्रधानमंत्री की रैली की तैयारी के लिए मंथन करते प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी और अन्य नेता। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 11 फरवरी (हप्र)
रेवाड़ी में 16 फरवरी को एम्स की आधारशिला रखने आ रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली को एेतिहासिक बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी जुट गई है। प्रधानमंत्री की रैली में चार जिलों गुरुग्राम, रेवाड़ी, नूंह और महेंद्रगढ़ से ही एक लाख लोगों के पहुंचने का लक्ष्य भाजपा ने रखा है।
प्रधानमंत्री की रैली को लेकर रविवार को गुरुग्राम के गुरुकमल कार्यालय में एक बैठक हुई। प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी विशेष रूप से इस बैठक में पहुंचे और उन्होंने चारों जिले के उपस्थित पदाधिकारियों की बैठक में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हरियाणा को एम्स का एक और तोहफा देने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी के इस रेवाड़ी दौरे को लेकर पूरे क्षेत्र में उत्साह का माहौल है। उन्होंने कहा कि निश्चित ही यह रैली अभूतपूर्व एवं एेतिहासिक होगी।
बैठक में संसदीय बोर्ड की सदस्य सुधा यादव, प्रदेश संगठन मंत्री फणींद्र नाथ शर्मा, प्रदेश महामंत्री मोहन लाल, प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष यादव, पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा, पूर्व मंत्री राव नरवीर सिंह, एससी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक सत्य प्रकाश जरावता, प्रदेश सचिव गार्गी कक्कड़, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष उषा प्रियदर्शी आदि सहित चारों जिलों के अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारियों ने भी अपनी बात रखी।
संसदीय बोर्ड की सदस्य डा. सुधा यादव ने सबसे आह्वान किया कि सभी कार्यकर्ताओं की इस रैली की सफलता में सहभागिता होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि चारों जिलों के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त जोश है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×