मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारे की करती है राजनीति

08:36 AM May 16, 2024 IST
कुरुक्षेत्र में बुधवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते सुशील गुप्ता। -हप्र
Advertisement

कुरुक्षेत्र, 15 मई (हप्र)
लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुशील गुप्ता ने चुनावी प्रचार अभियान तेज कर दिया है। बुधवार को भी उन्होंने कई जनसभाओं को संबोधित किया और केजरीवाल के रोड शो के दौरान किये गए वादों को दोहराया और सरकार आने पर पूरी तरह से लागू करने का वायदा किया।
सुशील गुप्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार तानाशाह सरकार है और लठ के साथ काम करती है। दूसरी तरफ इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार जनता के साथ हाथ जोड़कर बात कर रहे हैं।
जनता ने भाजपा को 10 साल दिये हैं, लेकिन भाजपा वाले अपनी सरकार के 10 साल के 10 कामों को नहीं गिनवा सकते। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने पिछले दस साल में देश और प्रदेश का बूरा हाल कर दिया है। उन्होंने आशंका जताई है कि यदि इस बार भी भाजपा सरकार में आई तो अगली बार चुनाव नहीं होंगे। वर्तमान चुनाव देश के लोकतंत्र और संविधान को बचाने का चुनाव है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि वे अपने इस लोकसभा क्षेत्र से पूर्व सांसद एवं वर्तमान मुख्यमंत्री नायब सैनी तथा नवीन जिंदल की तरह गुम नहीं रहेंगे। हमेशा जनता के सुख-दुख में साथ रहेंगे। भाजपा मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारे की राजनीति करती है, जबकि वे अस्पताल और हर गांव में मोहल्ला क्लीनिक बनाते हैं। जनता को शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी और तीर्थयात्रा मुफ्त देते हैं। सभाओं को पार्टी के परिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने भी संबोधित किया। भाजपा सरकार पर कई आरोप लगाए।
गुहला चीका (निस) : पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा बृहस्पतिवार को सुशील गुप्ता के पक्ष में अनाज मंडी में रैली को संबोधित करेंगे। सुशील गुप्ता ने बुधवार को चुनावी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक ली और रैली को लेकर ड्यूटियां लगाई।
‘बैकडोर से भाजपा की मदद कर रहे चौटाला और उनके परिवार के साथी’
कैथल, 15 मई (हप्र)
सुशील गुप्ता ने कहा कि इंडिया गठबंधन कुरुक्षेत्र में बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है। बृहस्पतिवार को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा कुरुक्षेत्र लोकसभा में पांच जनसभा करेंगे।
वे अपने चुनावी कार्यालय में मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र लोकसभा के पिहवा, लाडवा, शाहाबाद और रादौर में किए गए रोड शो में अरविंद केजरीवाल को जनता का भरपूर समर्थन मिला। बीजेपी केवल जाति और धर्म के नाम पर चुनाव लड़ रही है। रामकुमार गौतम कह कर गए हैं कि सुशील गुप्ता को वोट मत देना बाकि किसी का दे दो। मैं उनसे कहना चाहता हूं कि सीधे-सीधे नवीन जिंदल की वोट मांग लेते। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बैकडोर से बीजेपी की मदद कर रहे हैं चौटाला और उनके परिवार के साथी। उन्होंने दावा किया कि इंडिया गठबंधन हरियाणा में लोकसभा की सभी 10 सीटें जीतेगा। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन जनता के सुनहरे भविष्य का विजन लेकर चल रहा है। बीजेपी पिछले 10 साल से सत्ता में बैठी है, लेकिन उनके पास 10 काम बताने के लिए नहीं है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement