For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

तुष्टीकरण नहीं संतुष्टिकरण की राजनीति करती है भाजपा : योगी आदित्यनाथ

08:58 AM May 21, 2024 IST
तुष्टीकरण नहीं संतुष्टिकरण की राजनीति करती है भाजपा   योगी आदित्यनाथ
सिरसा में सोमवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करते यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ। -हप्र
Advertisement

सिरसा, 20 मई (हप्र)
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने वो कर दिखाया है जो कांग्रेस के लिए असंभव था। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा तुष्टीकरण की नहीं संतुष्टिकरण की राजनीति करती है। सबका साथ, सबका विकास की बात करती है।
उन्होंने कहा कि देश में लोकसभा चुनाव के पांच चरण हो चुके हैं। चार चरणों में देश में मोदी की लहर थी जो अब सुनामी में बदल चुकी है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव अब राम भक्तों व रामद्रोहियों के बीच का चुनाव हो गया है। योगी आदित्यनाथ सिरसा की कपासमंडी में भाजपा प्रत्याशी अशोक तंवर के समर्थन में रैली को संबोधित कर रहे थे।
जनसमूह को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि वे बाबा गोरखनाथ की धरती से, मर्यादा पुरुषोत्तम राम की धरती से बाबा सरसाईनाथ की धरती पर दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता मोदी का संदेश लेकर आएं हैं। जो राम को लाएं हैं हम उनको लाएंगे। राम लला के कारण अब कांग्रेस वालों को किसी भी जन्म में सत्ता नहीं मिलने वाली। कांग्रेस पर हमला करते हुए योगी ने कहा कि कांग्रेस में औरंगजेब की आत्मा घुस गई है वो अपने न्याय पत्र में प्रॉपटी सर्वे कर विरासत टैक्स लगाने की बात कर रहे हैं और यह धन मुसलमानों पर खर्च होगा।
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दस साल से जब से नरेंद्र मोदी ने देश की कमान संभाली है देश सुरक्षित हाथों में हैं।
जनसभा में कोथ मठ के महंत शुक्राई नाथ, सिरसा में सरसाईनाथ डेरा के महंत सुंदराई नाथ, प्रत्याशी डा. अशोक तंवर, पूर्व राज्यपाल प्रो. गणेशी लाल, राज्यसभा सांसद सुभाष बराला, पूर्व सांसद सुनीत्ता दुग्गल, विधायक गोपाल कांडा, मीनू बैनीवाल, जिलाध्यक्ष निताशा सिहाग, महामंत्री सुरेंद्र पूनिया, विधायक दूडाराम, लक्ष्मण नापा, जगदीश चोपड़ा सहित अनेक नेता मौजूद थे।
कुरुक्षेत्र से नवीन जिंदल को जिताने की अपील
कुरुक्षेत्र (हप्र) : कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतरे भाजपा उम्मीदवार नवीन जिंदल का चुनावी प्रचार करने के लिए सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां आए और नवीन जिंदल को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। यहां अनाज मंडी में आयोजित विजय संकल्प रैली में नवीन जिंदल को अपना पुराना साथी बताते हुए उन्होंने कहा कि चाहे वे किसी भी राजनीतिक दल में रहे हों लेकिन उन्होंने हमेशा जनहित और समाजहित के कार्य किए हैं। रैली में नवीन जिंदल ने लोगों को विश्वास दिलाया कि वे सांसद बनने पर अपने पिछले दस साल के कार्यकाल के दौरान किए गए कामों से भी दस गुणा अधिक और काम करेंगे। रैली को राज्यमंत्री सुभाष सुधा के अलावा भाजपा के कई नेताओं ने भी संबोधित किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×