For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा ने एनआईटी के साथ किया भेदभाव : नीरज शर्मा

11:40 AM Sep 18, 2024 IST
भाजपा ने एनआईटी के साथ किया भेदभाव   नीरज शर्मा
एनआईटी क्षेत्र के गांव झाड़सेंतली में मंगलवार को आयोजित सभा में ग्रामीणों को संबोधित करते नीरज शर्मा। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 17 सितंबर (हप्र)
एनआईटी से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने कहा कि भ्रष्ट भाजपा सरकार ने एनआईटी के विकास कार्यों के लिए मेरी 28 करोड़ की फाइल पास नहीं होने दी। अब कांग्रेस सरकार में 2800 करोड़ की फाइलें पास कराऊंगा। जाटलैंड के गांव झाड़सेंतली में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार का काम विकास कार्य करना होता है, लेकिन भाजपा ने पूरे दस साल एनआईटी के लोगों के साथ भेदभाव किया। एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्य के लिए फंड को मंजूर न करना इसी का उदाहरण है। दस साल में भाजपा ने एनआईटी फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र को स्लम बना दिया है।
नीरज शर्मा ने कहा कि स्वर्गीय पंडित शिवचरण लाल शर्मा ने कांग्रेस सरकार में एनआईटी क्षेत्र में जिस गति से विकास कार्य कराए थे, यदि उसी गति को बरकरार रखा जाता तो आज एनआईटी क्षेत्र में कोई समस्या नहीं होती।
उन्होंने कहा कि शहर की हालत किसी से छिपी नहीं है। सीवरेज जाम रहता है, बरसात होती है तो पूरा शहर जलमग्न हो जाता है, औद्योगिक शहर पूरी तरह से ठप हो जाता है। कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि भाजपा का विकास से दूर-दूर तक कोई लेना-देना नहीं है, इन्हें केवल भ्रष्टाचार करना आता है। भाजपा दस साल तक लोगों को परेशान करती रही।
नीरज ने मतदाताओं से विकास कार्य करवाने का वादा करते हुए कहा कि वह एनआईटी के लोगों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए काम करेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement