For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

‘भाजपा को लाडवा में लोकल प्रत्याशी नजर नहीं आया’

09:05 AM Sep 12, 2024 IST
‘भाजपा को लाडवा में लोकल प्रत्याशी नजर नहीं आया’
लाडवा अनाजमंडी में बुधवार को आयोजित जनसभा में अपने समर्थकों के साथ मौजूद समाजसेवी संदीप गर्ग। -निस
Advertisement

लाडवा, 11 सितंबर (निस)
समाजसेवी संदीप गर्ग ने भारतीय जनता पार्टी को अलविदा कहकर अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ लाडवा विधानसभा क्षेत्र से आजाद उम्मीदवार के रूप में पर्चा भरा। लाडवा की अनाज मंडी में आयोजित जनसभा में संदीप गर्ग के समर्थन में हजारों कार्यकर्ताओं व लोगों ने भाग लिया और उन्हें अपना समर्थन दिया।
इस अवसर पर संदीप गर्ग ने कहा कि भाजपा ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को लाडवा से टिकट दिया है, भाजपा को लोकल उम्मीदवार नजर नहीं आए, यह सरासर गलत है। वे पिछले आठ साल से लाडवा की जनता की हर प्रकार से मदद कर रहे हैं। परंतु उसके बाद भी न तो कांग्रेस ने और न ही भाजपा ने उन्हें अपना प्रतिनिधि बनाकर लाडवा विधानसभा से चुनाव लड़वाया। उन्होंने भाजपा पर तंज कसते कहा कि भाजपा की ओर से उन्हें काफी दबाव डाला जा रहा था कि वे चुनाव न लड़े। परंतु उनके समर्थकों के आदेश व जिद पर उन्होंने चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया है। अब वह लाडवा विधानसभा से चुनाव लड़ रहे हैं। लाडवा को प्रदेश के मानचित्र पर प्रमुखता से लाना उनकी प्राथमिकता रहेगी।
इस मौके पर राजू खुराना, अश्वनी जैन, गुलशन कवात्रा, रणजीत नैन, गोपी चंद, अनुज गर्ग, घनश्याम काम्बोज, सरपंच सोहन लाल, वैभव चावला, मुकेश कौलापुर, कोच कविता, रेणु, उर्मिल अग्रवाल, कमलेश, मुकेश काम्बोज, महेश गर्ग, उमेश बंसल, मनोज कुमार, प्रदीप गुप्ता, मनोज धवन, योगेश नीलवान, संगम अरोड़ा आदि मौजूद थे। अनाजमंडी में बैठक के बाद समर्थकों के साथ लाडवा उपमंडल कार्यालय तक रोड शो निकालकर एसडीएम नसीब कुमार के समक्ष अपना लाडवा विधानसभा से आजाद उम्मीदवार के रूप नामांकन पत्र दाखिल किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement