मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा ने नहीं किया पिहोवा का विकास : मनदीप चट‍्ठा

08:35 AM Sep 23, 2024 IST
पिहोवा में रविवार को कांग्रेस में शामिल होने वाले पंच-सरपंचों के साथ पार्टी प्रत्याशी मनदीप चट्ठा। -निस

पिहोवा, 22 सितंबर (निस)
कांग्रेस प्रत्याशी मनदीप चट्ठा ने अपना चुनाव प्रचार करते हुए स्याना सईदा शाहपुर सहित अनेक गांवों के साथ पिहोवा शहर में भी अनेक वार्डों में सभाएं की तथा लोगों से वोटों की अपील की। उन्होंने कहा कि विकास के नाम पर पिहोवा हलका में कुछ भी नहीं हुआ। प्रसिद्ध तीर्थ स्थल पिहोवा में भी कोई विकास नहीं किया गया। भाजपा ने सदा झूठ की ही राजनीति की है। भाजपा सरकार से हर वर्ग परेशान है। इस बार लोगों ने मन बना लिया है कि कांग्रेस को वोट देकर भाजपा सरकार को चलता किया जाएगा। इस मौके पर सरपंच सेवा सिंह, सरपंच गुरदेव सिंह, सरपंच सुरजीत कौर, पूर्व सरपंच सुरजीत सिंह सहित अनेक गांवों के सरपंचों- पंचों ने कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की।

Advertisement

कांग्रेस को मिला किसानों का साथ : प्रियव्रत

कांग्रेस कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में कांग्रेस के लोकसभा प्रभारी मध्यप्रदेश से आए पूर्व मंत्री प्रियव्रत ने कहा कि पिहोवा क्षेत्र में कांग्रेस को किसानों का पूरा साथ मिल रहा है। किसान वर्ग कंधे से कंधा मिलाकर कांग्रेस का साथ दे रहा है। भाजपा सरकार ने किसानों पर लाठियां बरसाई तथा किसानों पर अत्याचार किया। वहीं कांग्रेस ने किसानों का साथ दिया। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कृषि कानून व किसानों के साथ हो रहे अत्याचारों के खिलाफ किसानों का साथ दिया व आवाज उठाई। उन्होंने कहा कि इस बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

Advertisement
Advertisement