मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा ने जानबूझ कर 10 साल तक रोका कालका का विकास

09:35 AM Sep 26, 2024 IST
कालका से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के समक्ष पार्टी में शामिल होते अन्य दलों के लोग। -हप्र

कालका (पंचकूला), 25 सितंबर (हप्र)
कालका से कांग्रेस के प्रत्याशी प्रदीप चौधरी ने बुधवार को कालका और पिंजौर क्षेत्र में चुनाव प्रचार किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन रही है, जिसके बाद कालका के रुके हुए विकास को तेज किया जाएगा। पिछले 10 साल तक भाजपा ने जान बूझकर कालका के विकास को लटकाया। अब इसके नेता जनता के बीच जाकर विकास की बातें कर रहे हैं। इनकी बातों पर जनता को बिलकुल भी विश्वास नही है। प्रदीप चौधरी ने आरोप लगाया कि इन्होंने एचएमटी बंद कर दी और धारा 7ए लगाकर लोगों को परेशान किया। कालोनियों को नियमित नहीं किया गया, जिससे इनका विकास नहीं हो पा रहा है।

Advertisement

कुछ दिन पहले भाजपा में गये सरपंच ने फिर ज्वाइन की कांग्रेस

कांग्रेस में बड़ी संख्या में लोग शामिल हो रहे हैं। कालका से कांग्रेस के प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के हर कार्यक्रम में लोग पार्टी में शामिल हो रहे है। गांव बागवाली के सरपंच भारत भूषण गत दिन पहले भाजपा में चले गए थे, अब वे दोबारा से कांग्रेस में शामिल हो गए है। उन्होंने कहा कि मुझे बहला फुसला कर भाजपा में शामिल करवाया गया। उधर प्रदीप चौधरी के आवास पर जजपा के युवा नेता चमन भागपुर और जसविंद्र सैनी, निर्मल सिंह, शुभम शर्मा, लक्ष्य, अभिषेक, रवि गुर्जर, निर्मल, अनवर खान, कर्मवीर, कर्मवीर, भूल सिंह, जसमेऱ, संजीव, बबलू, गुरुचरण, सतपाल ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की।

Advertisement
Advertisement