मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

अग्निवीर योजना लाकर भाजपा ने कुचला युवाओं का सपना : संजय सिंह

10:21 AM Jul 29, 2024 IST
पानीपत में रविवार को बुजुर्ग महिला का आशीर्वाद लेते राज्यसभा सांसद संजय सिंह। -वाप्र
Advertisement

पानीपत, 28 जुलाई (वाप्र)
आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने रविवार को पानीपत में बदलाव जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज आम आदमी पार्टी ने देश की राजनीति में एक उम्मीद पैदा की है। जो सुविधाएं दिल्ली और पंजाब में मिल रही हैं आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर हरियाणा में भी वो सभी सुविधाएं दी जाएंगी। बिजली फ्री, शिक्षा फ्री, पानी फ्री, इलाज भी फ्री दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में 47 बार पेपर लीक हुआ और हरियाणा को नौजवान बेरोजगारी की मार झेलने को मजबूर है। जिस नौजवान का सपना देश की रक्षा करने का होता था, भाजपा ने अग्निवीर योजना लाकर उस सपने को कुचलने का काम किया। यदि सेना को युवा बनाना चाहते हैं तो सबसे पहले प्रधानमंत्री को युवा बनाइये। मोदीजी खुद 73 साल की उम्र में प्रधानमंत्री बन गए और हरियाणा के युवा को 21 साल में रिटायर कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि नीट का पेपर लीक हुआ इससे 44 लाख युवाओं की जिंदगी बर्बाद हो गई। यूपी में पुलिस कांस्टेबल की भर्ती में 60 लाख युवाओं ने आवेदन किया था उसका भी पेपर लीक हो गया। गुजरात, राजस्थान, बिहार और हरियाणा में पेपर लीक हो जाता है। मैं हरियाणा के लोगों से कहता हूं कि पेपर लीक करके आपके बच्चों की जिंदगी बर्बाद करने वालों को इस बार सत्ता से बाहर कर दो।
आप हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि हरियाणा के लाल अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में 24 घंटे बिजली मुफ्त दी। 24 घंटे पानी दिया और मुफ्त दिया। दुनिया के सबसे बेहतरीन स्कूल बनाए और मुफ्त शिक्षा दी। हर गांव और मोहल्ले में मुफ्त इलाज की सुविधा दी। महिलाओं को मुफ्त बस यात्रा दी, बुजुर्गों को मुफ्त तीर्थ यात्रा पर भेजा। दिल्ली को बदल दिया और पंजाब को बदलने लग रहे हैं।
इस अवसर पर रैली आयोजक सुखबीर मलिक, जिलाध्यक्ष राकेश चुघ, बाबू राम गोयल आदि नेताओं ने भी विचार रखे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement