For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पंचकूला में भाजपा पार्षद ने थामा कांग्रेस का दामन

08:42 AM Sep 23, 2024 IST
पंचकूला में भाजपा पार्षद ने थामा कांग्रेस का दामन
पंचकूला में रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के समक्ष कांग्रेस में शामिल होने के अवसर पर भाजपा पार्षद। -हप्र
Advertisement

एस.अग्निहोत्री/हप्र
पंचकूला, 22 सितंबर
हाईकमान के निर्देश के बाद पंचकूला से कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रमोहन के प्रचार से नदारद रहने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने रविवार को बैठक कर चंद्रमोहन के लिए प्रचार करने के लिए कमर कस ली है। पंचकूला के वरिष्ठ कांग्रेस नेता शशि शर्मा के निवास पर रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र हुड्डा के समर्थकों की बैठक चांदवीर हुड्डा के प्रयास से हुई। जिसमें पंचकूला से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी चंद्रमोहन ने विशेष रूप से शिरकत की। इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कुलवंत गिल, शशि शर्मा, आरके कक्कड़, पवन जैन, अंकुर गुलाटी, मुकेश सिरसवाल, अंकुश निशाद, हरी प्रकाश, सुरेश भोला, राकेश गिल, बलविंद्र मानकटबरा, सेवा दल प्रधान पूनम शर्मा, सुनीता शर्मा , सुखबीर पुनिया, राजीव भारद्वाज, रवि शर्मा के अलावा पंचकूला में विभिन्न जाट संगठनों के कई पदाधिकारी शामिल हुए।
उधर, पंचकूला के वार्ड नंबर 17 से भाजपा पार्षद सुनीत सिंगला ने रविवार को भाजपा को अलविदा कहते हुए कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी चांदवीर ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के समक्ष सुनीत सिंगला कांग्रेस ज्वाइंन करवाई। इस मौके पर पार्षद सुनीत सिंगला ने कहा कि भाजपा में उनका दम घुट रहा था और कांग्रेस की नीतियो के चलते चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के समक्ष उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की ।

Advertisement

Advertisement
Advertisement