मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

‘नारनौल में उद्घाटन का एक बोर्ड भी नहीं लगा पायी भाजपा’

10:47 AM Oct 02, 2024 IST
नारनौल में मंगलवार को कांग्रेस प्रत्याशी राव नरेंद्र सिंह को समर्थन देने की घोषणा के अवसर पर राव सुखबिंदर सिंह।- हप्र

नारनौल, 1 अक्तूबर (हप्र)
कांग्रेस प्रत्याशी राव नरेंद्र सिंह के समर्थन में आज कांग्रेस टिकट के दावेदार रहे बिजली निगम के पूर्व अधीक्षण अभियंता सुखबिंदर सिंह यादव ने शास्त्री नगर में एक सभा का आयोजन किया। इस मौके पर सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे। सभा को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व मंत्री राव नरेंद्र सिंह ने कहा कि सरकार ने 10 साल में कोई भी विकास कार्य नहीं करवाया। हालत यह है कि शहर में एक भी उद्घाटन का बोर्ड नहीं लगा। शहर की सभी गलियां व मुख्य सड़कें टूटी हुई हैं। जिसके कारण लोग पैदल भी इन सड़कों पर नहीं चल पाते। उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल से शहर में छलक नाले के निर्माण के लिए काम चल रहा है लेकिन 5 साल में भी वह पूरा काम नहीं हो पाया। नगर परिषद में व्यापक भ्रष्टाचार हुआ। जिसके कारण गंदा नाला भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया। उन्होंने कहा कि बिना पर्ची और बिना खर्ची का नारा देने वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने उच्च शिक्षा प्राप्त बेरोजगार लोगों को ग्रुप डी में भर्ती कर चपरासी बना दिया। उनको उनकी काबिलियत के अनुसार नौकरी नहीं मिली। जिसके कारण इन युवाओं में भी सरकार के प्रति रोष बना हुआ है।
उन्होंने कहा कि सुखबिंदर सिंह यादव के समर्थन से वो और मजबूत होंगे तथा कांग्रेस जीत की ओर बढ़ रही है। आज प्रदेश में जहां पूर्ण रूप से बहुमत कांग्रेस पार्टी को मिलेगा वहीं नारनौल से भी उनकी जीत अब सुनिश्चित हो गई है। उन्होंने कहा कि सुखबिंदर सिंह के पिता वह पूर्व सांसद राव मानसिंह भी उनके पिता राव बंसी सिंह के साथ रहे। दोनों ने मिलकर क्षेत्र के विकास के लिए कार्य किया है। उनके बड़े भाई व प्रसिद्ध शिक्षाविद डॉ जेएस यादव ने भी शिक्षा के क्षेत्र के साथ-साथ समाज सेवा का कार्य करते हुए कुरुक्षेत्र में यादव समाज के लिए एक बड़ी धर्मशाला का निर्माण भी करवाया। गाजियाबाद के विधायक जितेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा संविधान पर आक्रमण कर दलितों, पिछड़ों के आरक्षण को खत्म करने में लगी, कांग्रेस पार्टी संविधान की रक्षा करेगी। राव सुखबिंदर ने कहा कि भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का समय आ गया है। 5 अक्तूबर को अपना एक-एक वोट कांग्रेस प्रत्याशियों को देकर उन्हें विजयी बनाएं।

Advertisement

Advertisement