मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा आधारभूत जरूरतों को भी पूरा न कर सकी, जनता क्यों दे वोट

10:04 AM May 23, 2024 IST
झज्जर में आयोजित एक कार्यक्रम में श्वेता हुड्डा को बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर की तस्वीर भेंट करते समर्थक।-हप्र
Advertisement

झज्जर, 22 मई (हप्र)
कांग्रेस प्रत्याशी दीपेंद्र सिंह हुड‍्डा की पत्नी श्वेता हुड्डा का कहना है कि जो बीजेपी युवाओं को रोजगार, महिलाओं को सुरक्षा और वंचित वर्गों को कल्याणकारी योजनाओं का लाभ नहीं दे सकती, वो जनता की वोट लेने का अधिकार खो चुकी है। झज्जर के कई इलाकों में चुनाव प्रचार करने पहुंची श्वेता हुड्डा के साथ विधायक गीता भुक्कल भी मौजूद रहीं।
इस मौके पर उनकी सभा में बड़ी तादाद में महिलाएं पहुंची। सभी महिलाओं ने हाथ उठाकर कांग्रेस के समर्थन का ऐलान किया। अपने संबोधन में श्वेता हुड्डा ने कहा कि पिछले 10 साल से सत्ता में मौजूद भाजपा ने लगातार रोहतक लोकसभा की अनदेखी की है। इस सरकार के दौरान इलाके में न कोई बड़ा संस्थान आया, न कोई उद्योग स्थापित हुआ, न कोई नई सड़क बनी और न ही नई परियोजना आयी। यहां तक कि ये सरकार लोगों की आधारभूत जरूरतों को भी पूरा नहीं कर सकीं। ऐसे में जनता उन्हें वोट क्यों दे। उन्होंने कहा कि बीजेपी इस इलाके के प्रति ईर्ष्या भाव रखती है और कांग्रेस कार्यकाल में हुए विकास कार्यों पर भी पलीता लगाना चाहती है। उन्होंने कहा कि जनता बीजेपी के मंसूबों को समझ चुकी है और वो इन्हें कामयाब नहीं होने देगी। विधायक गीता भुक्कल ने कहा कि इस बार जनता भाजपा के बहकावे में आने वाली नहीं है। कांग्रेस सरकार ने पहले भी इलाके में विकास कार्य करवाए हैं और भविष्य में भी उन कार्यों को आगे बढ़ाएगी।
इससे पूर्व श्वेता हुड्डा ने बादली हलके के गांव बूपनिया में भी चुनावी सभा आयोजित कर दीपेन्द्र हुड्डा के पक्ष में वोट मांगे। उन्होंने झज्जर शहर के अनेक कार्यक्रमों में शिरकत की। उनके साथ इस मौके पर विशेष रूप से पूर्व मंत्री गीता भुक्कल और युवा कांग्रेसी नेता एडवोकेट विकास अहलावत मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement