For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा न सुरक्षित प्रदेश दे पायी, न युवाओं को रोजगार : अनुराग ढांडा

10:08 AM Jul 15, 2024 IST
भाजपा न सुरक्षित प्रदेश दे पायी  न युवाओं को रोजगार   अनुराग ढांडा
बल्लभगढ़ में रविवार को आप नेता रविंद्र फौजदार के कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते अनुराग ढांडा, प्रदेश संगठन मंत्री राजेंद्र शर्मा। -निस
Advertisement

फरीदाबाद/बल्लभगढ़, 14 जुलाई (हप्र/निस)
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने रविवार को प्रेस वार्ता कर प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज के दिन में पूरे प्रदेश में गुंडाराज चल रहा है। फिरौती गैंग प्रदेश के सात जिलों में सक्रिय, कहीं पर फायरिंग और हत्या कर दी जाती है। भाजपा सरकार की शह पर पूरे प्रदेश में भय का माहौल बनाया जा रहा। आतंक का सफाया करने के नाम पर विधानसभा चुनाव में अपने विरोधियों की आवाज बंद करने के लिए भाजपा ऐसा कर रही है। विधानसभा चुनाव में विरोधियों की आवाज को दबाने के लिए पुलिस तंत्र के इस्तेमाल की तैयारी की जा रही है। चुनाव के दृष्टिगत भाजपा सरकार द्वारा रची गई साजिश है। पुलिसिया तंत्र स्थापित करके उसके द्वारा भाजपा चुनाव जीतना चाहती है।
उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता भाजपा से नफरत करने लगी है। न भाजपा सुरक्षित प्रदेश दे पायी, न हमारे युवाओं को रोजगार। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता को प्रॉपर्टी आईडी के नाम पर प्रताड़ित किया जा रहा है। 90 प्रतिशत से ज्यादा लोगों की प्रॉपर्टी आईडी में खामियां हैं। फरीदाबाद में भी 7 लाख लोगों की प्रॉपर्टी आईडी है। इसको ठीक करवाने के नाम पर खुलेआम पैसे का खेल चल रहा है। लोगों से खुलेआम हजारों की डिमांड की जा रही है।
उन्होंने कहा कि विधानसभा के चुनाव में हरेक बूथ पर हम मजबूत तैयारी कर रहे हैं, बदलाव जन संवाद कार्यक्रम पूरे प्रदेश के अंदर चला जा रहा है। एक-एक गांव एक-एक बूथ पर जाकर लोगों से उनके मुद्दों पर चर्चा करेंगे और आम आदमी पार्टी के नीति के बारे में उनको अवगत कराएंगे।  इस अवसर पर आप के प्रदेश संगठन मंत्री राजेंद्र शर्मा वरिष्ठ आप नेता रविंद्र फौजदार भी मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement