For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जनता की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे भाजपा-कांग्रेस के सांसद : दुष्यंत चौटाला

10:23 AM May 21, 2024 IST
जनता की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे भाजपा कांग्रेस के सांसद   दुष्यंत चौटाला
हिसार में सोमवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान पूर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला।-हप्र
Advertisement

हिसार, 20 मई (हप्र)
हरियाणा में भाजपा और कांग्रेस के सांसदों की कार्यप्रणाली और ट्रैक रिकॉर्ड एक जैसा है क्योंकि दोनों पार्टियों के सांसद कभी हरियाणा की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरे हैं। जनता भाजपा और कांग्रेस के सांसदों का ट्रैक रिकॉर्ड खंगाल कर देख सकती है।
यह बात पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं जजपा के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने कही। वे जजपा प्रत्याशी नैना चौटाला के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान हिसार में 12 क्वार्टर रोड पर उमड़ी भीड़ को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि संसद में हरियाणा की आवाज को बुलंदी देने के लिए जजपा ही सबसे सक्षम है। पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा की जनता ने पिछली बार इस उम्मीद के साथ भाजपा उम्मीदवारों को दिल्ली में सांसद बनाकर भेजा था कि वे संसद में उनकी आवाज बनेंगे, लेकिन सभी सांसद केंद्र की भाजपा सरकार की छवि में ऐसे धूमिल हुए कि संसद में कभी हरियाणा की आवाज सुनाई नहीं दी। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा सांसदों को पांच साल तक जनता की आंखें ढूंढती रही लेकिन वे कभी लोगों के साथ खड़े दिखाई नहीं दिए। इसी तरह हरियाणा से चुनकर जाने वाले कांग्रेस सांसदों का भी भाजपा सांसदों जैसा ही रिकॉर्ड रहा है क्योंकि भाजपा पार्टी से जीतने वाले सांसदों की पृष्ठभूमि कांग्रेस की रही है।
उन्होंने कहा कि हरियाणा में ऐसे कई सांसद रहे हैं जो पहले कांग्रेस पार्टी से सांसद चुने गए और बदलते माहौल में वही सांसद भाजपा की टिकट से चुनाव लड़कर जनता के सामने दोबारा आ खड़े हुए। पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अब जनता बदलाव चाहती है और अपने बीच ऐसा सांसद चाहती है जो उनके बीच रहे और उनकी मजबूत आवाज बनकर संसद में उनकी समस्याओं के हल करवाने के लिए पैरवी करें।

Advertisement

Advertisement
Advertisement