मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा, कांग्रेस विकास के नाम पर आमजन को कर रही गुमराह : अभय चौटाला

08:03 AM Apr 25, 2024 IST
सिरसा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते अभय सिंह चौटाला।-हप्र
Advertisement

सिरसा, 24 अप्रैल (हप्र)
इंडियन नेशनल लोकदल के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा किभाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां विकास के नाम पर लोगों को भ्रमितकर रही हैं मगर जनता अब पूरी तरह सजग है और हरियाणा में इनेलोप्रत्याशियों को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाएंगे। वे बुधवार को डबवाली रोडस्थित महाराजा पैलेस में इनेलो की जिला स्तरीय बैठक को संबोधित कर रहेथे। इस अवसर पर उन्होंने सिरसा संसदीय सीट से इनेलो प्रत्याशी संदीप लोटके बारे में कहा कि वे कोई नए प्रत्याशी नहीं हैं और उनके पिता व दादापुराने राजनीतिज्ञ रहे हैं। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को जन जन केबीच जाकर इनेलो की कल्याणकारी योजनाओं को प्रचारित कर इनेलो प्रत्याशी कोरिकॉर्ड मतों से विजयी बनाने में योगदान देने का आह्वान किया।
उन्होंने कहा कि पहले चरण में 102 सीटों पर हुए मतदान में भाजपा की हालत पतली होने के कारण ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बौखला गए हैं और फिर हिंदू, मुसलमान के बीच खाई पैदा करने वाली बयानबाजी करने पर आमादा हैं, मगर जनता इस बार परिवर्तन करने का मन बना चुकी है।
इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने भाजपानेता डॉ. अशोक तंवर व कांग्रेस नेत्री कुमारी सैलजा को मौकापरस्त बताते हुए कहा कि वे कभी भी जनता के बीच नहीं गए और अब आमजन को विकास के नाम परगुमराह करने पर तुले हैं। अभय चौटाला ने कहा कि उनका सिरसा से केवल राजनीतिक ही नहीं बल्कि पारिवारिक रिश्ता भी है और इसी कारण इनेलो प्रत्याशी की जीत के साथ ही एक बड़ा संदेश हरियाणा में जाना चाहिए। उन्होंने कटाक्ष किया कि कांग्रेस में रहते हुए जिस नवीन जिंदल को प्रधानमंत्री कोयला घोटाले का आरोपी बताते थे, उनके भाजपा ज्वाइन करने पर मोदी ने उन्हें ही निर्दोष मानते हुए प्रत्याशी भी घोषित कर दिया।
इस अवसर पर इनेलो के सिरसा संसदीय सीट से प्रत्याशी संदीप लोट, इनेलो जिलाध्यक्ष कश्मीर सिंह करीवाला, धर्मवीर नैन, गंगाराम बजाज, जसवीर सिंह जस्सा, कृष्णा फौगाट, पूर्व विधायक पृथ्वी नंबरदार, पूर्व मंत्री रामस्वरूप रामां, पूर्व विधायक डॉ. सीताराम, इनेलो प्रेस प्रवक्ता महावीर शर्मा, संदीप सिंह गंगा, हलकाप्रधान गुरविंद्र सिंह, जसविंद्र बिंदु, अभय सिंह खोड, सुभाष नैन, विनोद अरोड़ा व गिरधारी बिस्सु सहित अनेक वरिष्ठ पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement