For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नौकरी के नाम पर भाजपा ने युवाओं से किया धोखा : नीरज शर्मा

09:00 AM Sep 10, 2024 IST
नौकरी के नाम पर भाजपा ने युवाओं से किया धोखा   नीरज शर्मा
फरीदाबाद : राजीव कालोनी में सोमवार को आयोजित जनसभा में क्षेत्रवासियों को संबोधित करते एनआईटी क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा। -हप्र

फरीदाबाद, 9 सितंबर (हप्र)
एनआईटी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने राजीव कॉलोनी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में युवाओं को नौकरी नहीं मिल पा रही है। नौकरी के नाम पर भाजपा युवाओं के साथ धोखा कर रही है। कौशल रोजगार निगम की कच्ची नौकरियां देकर भाजपा कह रही है की युवाओं को रोजगार मिल रहा है।
युवाओं का आह्वान करते हुए नीरज शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार आते ही सबसे पहले युवाओं को रोजगार देकर उन्हें आत्मनिर्भर बनाया जाएगा।
भाजपा की महंगाई पर प्रहार करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने कहा कि 2014 से पहले जो सिलेंडर 400 का मिलता था। वह अब एक हजार तक का मिलने लगा है। उन्होंने जनता से आह्वान करते हुए कहा कि 5 अक्तूबर को हाथ के निशान का बटन दबाएं तथा 8 तारीख से 500 रुपये में सिलेंडर पाएं। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को जननेता बताते हुए शर्मा ने कहा कि वह ऐसे मुख्यमंत्री रहे, जो अपने कार्यकाल के दौरान एनआईटी क्षेत्र की कालोनियों में दर्जनभर से अधिक बार आएं हैं तथा जनता को विकास कार्यों के रूप में कई सौगातें दी हैं, जबकि अन्य नेता सिर्फ वोट मांगने के लिए इन कालोनियों में आते हैं।
गौंछी ड्रेन की दुर्दशा पर बोलते हुए नीरज शर्मा ने कहा की पूरे 10 साल में भाजपा सरकार ड्रेन की साफ-सफाई तक नहीं करवा पाई। शर्मा ने कहा कि उन्होंने गौंछी ड्रेन को लेकर पूरी योजना तैयार कर रखी है। हुड्डा सरकार बनते ही इसके जीर्णांेद्धार का कार्य शुरू करवा दिया जाएगा।
उन्होंने कहा कि काम करने के लिए नीयत और नीति होने चाहिए। भाजपा के पास दोनों ही नहीं है, जिसका खामियाजा फरीदाबाद को भुगतान पड़ा है। दशकों पहले बनी पेयजल और सीवरेज की व्यवस्था चरमरा चुकी है, जिसके लिए भाजपा ने कुछ नहीं किया।
उन्होंने कहा कि पेयजल व सीवरेज व्यवस्था का उद्धार उनकी प्राथमिकता में है, जिसके बाद फरीदाबाद की दिशा और दशा बदल जाएगी।
इस मौके पर वीरेन्द्र डागर, सुरेंद्र शर्मा, पवन प्रधान, हरवीर मावी, सुधीर त्यागी, राजेन्द्र फौजी, जावेद, विक्की डागर, नरेश वैष्णव, देव रावत, ललित अधाना, भगत डागर, धन सिंह डागर, सुमरत डागर, नरेश प्रधान, बॉबी डागर, किरोड़ी डागर, निक्की शर्मा आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement